Move to Jagran APP

परदेस में आटे की रोटी को तरस गये थे Rishi Kapoor, पूरी हुई मुराद तो हुए भावुक

Rishi Kapoor misses home for aate ki roti ऋषि कपूर ने इससे पहले भी ट्वीट के ज़रिए बताया था कि वो अपने घर को कितना याद कर रहे हैं।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 22 Jul 2019 11:59 AM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 10:08 AM (IST)
परदेस में आटे की रोटी को तरस गये थे Rishi Kapoor, पूरी हुई मुराद तो हुए भावुक
परदेस में आटे की रोटी को तरस गये थे Rishi Kapoor, पूरी हुई मुराद तो हुए भावुक

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के वेटरन एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इन दिनों अमेरिका में हैं, जहां वो लगभग 9 महीने पहले कैंसर (कथित तौर पर) का इलाज करवाने गये हुए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋषि अब स्वस्थ हो चुके हैं और घर वापसी की तैयारियों में मशगूल हैं। इस बीच उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आयी है, जिससे आपको अंदाज़ा होगा कि ऋषि अपने घर को कितना मिस कर रहे हैं।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर सुपर-एक्टिव ऋषि कपूर ने एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो बॉलीवुड के एक और जानदार एक्टर अनुपम खेर के साथ लंच टेबल पर बैठे दिख रहे हैं। पत्नी नीतू कपूर भी हैं। खाना परोसा हुआ है और ऋषि के हाथों में तवे पर सिकी रोटी या फुल्का है। इस फुल्के को हाथ में थामे ऋषि के चेहरे की ख़ुशी अलग ही झलक रही है। उन्होंने इसका ज़िक्र फोटो के कैप्शन में भी किया है- ''अनुपम खेर के अपार्टमेंट पर लंच। लम्बे अर्से बाद आटे का फुल्का मिला। इस व्यक्ति ने लज़ीज़ी खाना तैयार किया।'' 

अनुपम खेर भी इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं, जहां वो एक अमेरिकन टीवी शो के अगले सीज़न की शूटिंग कर रहे हैं। अनुपम पहले भी ऋषि कपूर से मिलने जाते रहे हैं। अनुपम ने इस लंच के बारे में लिखा- ''नीतू जी और ऋषि कपूर को लंच के लिए बुलाकर ख़ुश हूं। जैसा कि नीतू जी ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि न्यूयॉर्क में लंच पर ऐसे मिलेंगे। लेकिन, मैं हमेशा कहता हूं, कुछ भी हो सकता है। दत्तू उनके लिए पकाकर ख़ुश था।''

ऋषि कपूर ने इससे पहले भी ट्वीट के ज़रिए बताया था कि वो अपने घर को कितना याद कर रहे हैं। ख़बरें आ चुकी हैं कि ऋषि सितम्बर में वापसी कर सकते हैं और अपनी फ़िल्मों की शूटिंग शुरू करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.