Move to Jagran APP

अब ऐसे दिखने लगे हैं ऋषि कपूर, तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे Get Well Soon

एक ज़माने में चॉकलेटी बॉय के इमेज रखने वाले ऋषि अब पूरी तरह बदल चुके हैं और इसकी वजह उनकी बढती उम्र नहीं बल्कि एक ऐसी बीमारी है जिसका पता अब तक नहीं चल पाया है।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Wed, 02 Jan 2019 01:28 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jan 2019 10:31 AM (IST)
अब ऐसे दिखने लगे हैं ऋषि कपूर, तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे Get Well Soon
अब ऐसे दिखने लगे हैं ऋषि कपूर, तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे Get Well Soon

मुंबई। नया साल आ गया है और हर कोई इस साल को पहले से बेहतर और अच्छा मनाने में लगे हुए हैं। चारों तरफ खुशियां और नए साल के स्वागत की धूम मची हुई है और ऐसे में अभिनेता ऋषि कपूर की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जो आपको निराश कर देंगी। सभी जानते हैं कि ऋषि पिछले कई महीनों से न्यू यॉर्क में हैं और यहां वो अपनी किसी अज्ञात बीमारी का इलाज करवा रहे हैं और इस मुश्किल घड़ी में उनका साथ दे रही हैं उनकी पत्नी नीतू कपूर भी।

loksabha election banner

सिर्फ नीतू ही नहीं पिछले कुछ महीनों में बेटे रणबीर कपूर और बेटी रिधिमा कपूर भी ऋषि से मिलने न्यू यॉर्क आते जाते रहे हैं। हाल ही में न्यू इयर के सेलिब्रेशन के लिए भी ये सभी एक साथ ऋषि के पास इकठ्ठा हुए और नए साल का स्वागत बड़ी धूम धाम से किया। बता दें कि इस सेलिब्रेशन में अभिनेत्री आलिया भट्ट भी शामिल थीं। जिनका नाम इन दिनों रणबीर की गर्लफ्रेंड के रूप में भी सामने आ रहा है। इन तस्वीरों में वैसे तो आपको सभी का चेहरा हंसता और मुस्कुराता हुआ दिखाई दे रहा होगा मगर, ऋषि के चेहरे को देखकर आप एक अजब सी निराशा महसूस करेंगे। एक ज़माने में चॉकलेटी बॉय के इमेज रखने वाले ऋषि अब पूरी तरह बदल चुके हैं और इसकी वजह उनकी बढती उम्र नहीं बल्कि एक ऐसी बीमारी है जिसका पता अब तक नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें: दिग्गज फ़िल्मकार मृणाल सेन का निधन, अमिताभ बच्चन की आवाज़ के साथ है इनका ख़ास कनेक्शन

नीतू ने अपने सोशल अकाउंट पर एक ग्रुप पिक्चर शेयर की है जिसमें वों ऋषि, रणबीर, आलिया, रिधिमा और उनके पति और बेटी के साथ हैं।

 

View this post on Instagram

Happy 2019 🎈 no resolutions only wishes this year !!! Less pollution traffic!! Hope in future cancer is only a zodiac sign !!! No hatred less poverty loads of love togetherness happiness n most imp. Good health ❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

बेटी रिधिमा ने भी ऋषि, रणबीर और आलिया के साथ अपनी बहुत सारे तस्वीरों को इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ऋषि सितम्बर 2018 से न्यू यॉर्क में हैं। अक्टूबर महीने में जब उनकी मां कृष्णा राज कपूर का निधन हुआ तब भी ऋषि मुंबई नहीं लौटें हालांकि, पूरा कपूर ख़ानदान और बॉलीवुड की तमाम हस्तियां उनकी अंतिम यात्रा में शामिल थीं।

 

View this post on Instagram

💕💕💕💕

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (@riddhimakapoorsahniofficial) on

ऋषि पिछली बार अगस्त 2018 में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'मुल्क' में तापसी पन्नू के साथ दिखाई दिए थे। ऋषि ने अपने सोशल अकाउंट पर अपने फैन्स से कहा था कि वो अफवाहों पर ध्यान ना दें, वो एक मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए न्यू यॉर्क जा रहे हैं। इसके बाद भी ऋषि सोशल अकाउंट पर पूरी तरह एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने दिग्गज अभिनेता कादर ख़ान के देहांत पर भी शोक जताते हुए ट्वीट किया था और लिखा था "RIP कादर भाई ख़ान साहब! बहुत लम्बा रिश्ता था आपका हम सब कपूर्स के साथ। बहुत काम किया, बहुत सीखा आपसे। जन्नत नसीब हो आपको, आमीन।"

यह भी पढ़ें: अलविदा कादर ख़ान: जिसकी लिखी लाइनें बोलकर अमिताभ बच्चन ने बटोरीं तालियां

 

View this post on Instagram

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (@riddhimakapoorsahniofficial) on

ऋषि, नीतू या किसी भी कपूर परिवार के सदस्य ने अब तक ऋषि की बीमारी के बारे में कहीं कोई बात नहीं की है लेकिन, नए साल में हमारी यही कामना है कि ऋषि जल्द ठीक हो जाएं और फिर से मुंबई लौट आएं। Get Well Soon!

 

View this post on Instagram

❤️❤️❤️❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (@riddhimakapoorsahniofficial) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.