Move to Jagran APP

Rhea Chakraborty: पिछले साल रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के साथ ऐसे सेलिब्रेट किया था बर्थडे, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ता का आज 28वां जन्मदिन है। लेकिन शायद रिया आज उदास होंगी।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 05:27 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 08:32 AM (IST)
Rhea Chakraborty: पिछले साल रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के साथ ऐसे सेलिब्रेट किया था बर्थडे, देखें तस्वीरें
Rhea Chakraborty: पिछले साल रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के साथ ऐसे सेलिब्रेट किया था बर्थडे, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ता का आज 28वां जन्मदिन है। लेकिन शायद रिया आज उदास होंगी। क्योंकि कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने ब्वायफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को खो दिया। रिया और सुशांत ने कभी खुलकर अपने रिलेशन के बारे में बात नहीं की थी मगर दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ नज़र आते थे। चर्चा वहां से शुरू हुई जब आज ही के दिन यानी रिया के जन्मदिन पर सुशांत और उनकी वेकेशन की तस्वीरें सामने आईं।

loksabha election banner

पिछले साल रिया ने अपना जन्मदिन सुशांत के साथ ही सेलिब्रेट किया था। उस दौरान एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिनमें वो सुशांत के साथ मस्ती करती नज़र आ रही हैं। रिया ने अपने बर्थडे सिलेब्रेशन की एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

 

View this post on Instagram

Gratitude 🙏 Happy happy to me , so much excitement = tiny glitch in this video ! Ps - I got a new haircut 😅

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

आपको बता दें कि सुशांत डिप्रेशन शिकार थे, इस वजह से रिया उनके साथ रहती थीं। लेकिन जब सुशांत की हालत ज्यादा खराब होने लगी तो महेश भट्ट ने रिया को सलाह दी कि वो खुद को सुशांत से अलग कर लें वरना इसका असर उनपर भी पड़ेगा। महेश भट्ट की सलाह के बाद रिया ने सुशांत की बहनों के घर आने का इंतजार किया और उसके बाद वो उनके घर से चली गईं। डिप्रेशन की वजह से सुशांत की हालत इतनी खराब हो गई थी कि उन्हें आवाजें सुनाई देने लगी थीं। वो रिया से कहते के कि उन्हें लगता है कि उन्हें कोई मारना चाहता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.