Move to Jagran APP

Rhea Chakraborty to Supreme Court: याचिका में रिया ने लिखा, '8 जून को मैं सुशांत के घर से चली गई थी'

Rhea Chakraborty in petition to Supreme सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर करवाई है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 08:48 AM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 09:03 AM (IST)
Rhea Chakraborty to Supreme Court: याचिका में रिया ने लिखा, '8 जून को मैं सुशांत के घर से चली गई थी'
Rhea Chakraborty to Supreme Court: याचिका में रिया ने लिखा, '8 जून को मैं सुशांत के घर से चली गई थी'

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर करवाई है। एक्टर के पिता ने रिया के ऊपर उनके बेटे को सुसाइड के लिए उकसाने और पैसे ऐंठने का आरोप लगाते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह की मांग है कि रिया को गिरफ्तार किया जाए। अब क्योंकि ये केस बिहार में फाइल किया गया है इसलिए मुंबई पुलिस के साथ-साथ बिहार पुलिस भी केस में तफ़्दीश करने में जुट गई है।

loksabha election banner

इधर बिहार पुलिस केस में पूरी तरह एक्टिव हो गई है और सुशांत से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। उधर रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की हुई है कि इस केस की जांच मुंबई में हो। अपनी याचिका में रिया ने इस बात का खुलासा भी किया है कि वो और सुशांत एक साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। एनडीटीवी के पास आई याचिका की कॉपी के मुताबिक, रिया ने अपनी याचिका में लिखा है कि वो और सुशांत करीब एक साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे, लेकिन 8 जून वो टैम्परेरी अपने घर चली गई थीं। अपनी याचिका में एक्ट्रेस ने बताया कि सुशांत डिप्रेशन का शिकार थे।

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक रिया ने याचिका में सुशांत के परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों के झूठा बताया है और कहा कि अपना मकसद पूरा करने के लिए मनगढंत कहानियां बनाई जा रही हैं। अपनी पिटिशन में रिया न लिखा इस केस की जांच मुंबई में करवाने की मांग करते हुए लिखा, ‘पटना में उनका (सुशांत के परिवार) का ज्यादा प्रभाव है, इसलिए उन्हें डर है कि इस केस की निष्पक्ष जांच नहीं की जाएगी’। आपको बता दें कि सुशांत ने 14 जून यानी रिया के उनके घर से जाने के ठीक 6 दिन बाद अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी। अभी तक उनके मौत की वजह डिप्रेशन बताई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.