Move to Jagran APP

Rhea Chakraborty की शर्ट पर लिखा 'पैट्रियार्की' मैसेज वायरल, बॉलीवुड सेलेब्स ने शेयर कर मांगा न्याय

Rhea Chakraborty Arrested बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज़ भी शामिल हैं जिन्होंने गिरफ़्तारी के बाद रिया के प्रति अपनी एकता दिखाते हुए उनके समर्थन में ट्वीट किये।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 12:07 AM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 06:14 PM (IST)
Rhea Chakraborty की शर्ट पर लिखा 'पैट्रियार्की' मैसेज वायरल, बॉलीवुड सेलेब्स ने शेयर कर मांगा न्याय
Rhea Chakraborty की शर्ट पर लिखा 'पैट्रियार्की' मैसेज वायरल, बॉलीवुड सेलेब्स ने शेयर कर मांगा न्याय

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत केस की मुख्यारोपी रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार शाम को गिरफ़्तार कर लिया। रिया की गिरफ़्तारी नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट यानि NDPS Act के तहत हुई है।

loksabha election banner

रिया से पिछले तीन दिनों से पूछताछ चल रही थी, जिसे बाद एसीबी ने उन्हें गिरफ़्तार किया। रिया ने अपनी अंतरिम जमानत के लिए कोई याचिका दायर नहीं की थी, जैसा कि उनके वकील सतीश मानेशिंदे का कुछ दिन पहले स्टेटमेंट आया था, जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी कि रिया किसी भी मामले में अंतरिम जमानत के लिए अर्ज़ी नहीं देंगी। 

रिया की गिरफ़्तारी के बाद सोशल मीडिया में प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गयी। सुशांत के फैंस, परिवार और शुभचिंतकों ने इस गिरफ़्तारी को सुशांत के लिए न्याय बताया तो तमाम लोगो ऐसे भी हैं, जिन्होंने रिया के लिए भी जस्टिस की मांग की। ऐसे लोगों में बॉलीवुड के कुछ सेलेब्रिटीज़ भी शामिल हैं, जिन्होंने गिरफ़्तारी के बाद रिया के प्रति अपनी एकता दिखाते हुए उनके समर्थन में ट्वीट किये। 

ख़ास बात यह है कि इस क्रम में सेलेब्स ने उसी मैसेज को सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो गिरफ़्तारी के वक़्त रिया की शर्ट पर लिखा था- Roses Are Red, Violets Are Blue. Let's Smash The Patriarchy, Me And You... इस मैसेज के साथ भी ने रिया को न्याय दिलाने की मांग भी रखी। 

 

View this post on Instagram

Everyone loves a witch hunt as long as it's someone else's witch being hunted. Walter Kirn

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

सोनम कपूर ने वॉल्टर कर्न की पंक्ति लिखी- हर कोई विच हंट पसंद करता है, जब तक कि हंट की जाने वाली विच किसी और की है। शबाना आज़मी, फरहान अख़्तर, अनुराग कश्यप, दीया मिर्ज़ा, विद्या बालन, राधिका मदान, सीमा ख़ान, महीप कपूर, हुमा कुरैशी, मृणाल ठाकुर, श्वेता बच्चन, रीमा कागती समेत कई सेलेब्स ने रिया की शर्ट पर छपे मैसेज को शेयर करके एक्ट्रेस के प्रति अपना सपोर्ट ज़ाहिर किया।

 

View this post on Instagram

A post shared by S (@shwetabachchan) on

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी। उनका मृत शरीर उनके फ्लैट में मिला था। सुशांत के पिता केके सिंह ने 25 जुलाई को रिया चक्रवर्ती और 5 अन्य के ख़िलाफ़ रिपोर्ट दर्ज़ करवाई थी। सभी पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और पैसों की हेराफेरी करने के आरोप थे।

 

View this post on Instagram

#JusticeForRhea ☀️

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

यह जांच फ़िलहाल सीबीआई और ईडी कर रहे हैं। ईडी की जांच में कुछ व्हाट्सएप चैट्स से इस केस में ड्रग्स एंगल की एंट्री हुई थी, जिसकी जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.