Move to Jagran APP

जब भरी महफिल में रेखा ने इस एक्टर को कहा- मैं तुम्हारा काम देखने के लिए ही जिंदा हूं

स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स में रेखा ने अपनी एक बात से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 09:10 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 09:10 AM (IST)
जब भरी महफिल में रेखा ने इस एक्टर को कहा- मैं तुम्हारा काम देखने के लिए ही जिंदा हूं
जब भरी महफिल में रेखा ने इस एक्टर को कहा- मैं तुम्हारा काम देखने के लिए ही जिंदा हूं

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा अपनी खूबसूरती के​ चलते चर्चा में रहती हैं। रेखा भले ही फिल्मों में काम नहीं कर रही हैं लेकिन उन्हें अक्सर ही फिल्मी पार्टीज और अवॉर्ड फंक्शन में देखा जाता है। यही नहीं इवेंट के दौरान हर किसी की नजरें बस रेखा पर ही टिक जाती है। वहीं रेखा को इन इवेंट्स में काफी इंज्वॉय करते देखा जाता है। हाल ही में मुंबई में आयोजित 'स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स' में रेखा अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई। रेखा के अलावा इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड के तमाम सितारों मे शिरकत की। इस दौरान रेखा ने बॉलीवुड के एक यंग एक्टर को लेकर ऐसी बात कही जिसे सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे। 

loksabha election banner

'स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स' में रेखा ने अपनी एक बात से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। इस दौरान अवॉर्ड शो में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर, ऋतिक रोशन, अनन्या पांडे, मलाइका अरोड़ा जैसे सभी सितारे शामिल थे। शो में रेखा ने एक्टर रणवीर सिंह के बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि खुद रणवीर सिंह की खुशी का ठिकाना ना रहा। बता दें कि स्टार 'स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स' में रेखा 'गेस्ट ऑफ ऑनर' थीं। उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी बहुत सी बातें सबके साथ शेयर कीं। जब रेखा अवॉर्ड देने के लिए स्टेज पर आईं और रणवीर सिंह से मिलीं। इस दौरान रेखा ने रणवीर सिंह की जमकर तारीफ की। रेखा कहा कि उन्होंने रणवीर से बहुत कुछ सीखा है।

 

View this post on Instagram

Happy Birthday, Legend! Thank you for showing us the way ❤🙏🏽 You made us proud. Now it’s our turn... @83thefilm 🏏🏆 @therealkapildev @kabirkhankk @deepikapadukone @sarkarshibasish @mantenamadhu #SajidNadiadwala @vishnuinduri @reliance.entertainment @fuhsephantom @nadiadwalagrandson @vibrimedia @zeemusiccompany @pvrpictures

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

यही नहीं रेखा ने ये तक कह दिया कि- मैं रणवीर सिंह का काम देखने के लिए ही जिंदा हूं। रेखा के इस कॉम्प्लीमेंट ने रणवीर की शाम को और हसीन कर दिया। रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो इनदिनों रणवीर सिंह '83', 'सूर्यवंशी' और 'तख्त' को लेकर चर्चा में हैं। '83' में क्रिकेटर कपिल देव के जीवन पर बन रही बायोपिक है। इसमें रणवीर क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.