Move to Jagran APP

कोर्ट से Ravi Kishan को मिली बड़ी राहत, खुद को अभिनेता की बेटी बताने वाली महिला की याचिका खारिज

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और राजनेता रवि किशन को भला कौन नहीं जानता है। लोकसभा चुनाव के अलावा एक विवाद को लेकर रवि का नाम चर्चा में हैं। एक 25 वर्षीय महिला ने हाल ही में एक्टर को अपना पिता बताने का दावा किया है। इस मामले को लेकर कोर्ट में सुनवाई हुई और रवि किशन को इसमें बड़ी राहत मिली है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Fri, 26 Apr 2024 09:40 PM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2024 09:42 PM (IST)
रवि किशन को लेकर आई बड़ी खबर (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता और राजनेता रवि किशन को बड़ी राहत मिली है। मुंबई की डडोशी सेशन कोर्ट ने रवि किशन (Ravi Kishan) की बेटी होने का दावा करने वाली 25 वर्षीय महिला की डीएनए टेस्ट की मांग वाली याचिका खारिज कर दी है।

loksabha election banner

याचिका दायर करने वाले महिला शिनोवा ने दावा किया था कि वह रवि किशन की बेटी है। उसने कोर्ट से रवि किशन के डीएनए परीक्षण और खुद को उनकी बेटी घोषित करने का अनुरोध किया था। हालांकि, कोर्ट ने महिला की याचिका को खारिज कर दिया है।

कोर्ट ने रवि किशन को दी राहत

इसके बाद कोर्ट ने उत्तरदाताओं को समन जारी किया और महिला के मुख्य मुकदमे पर उनकी प्रतिक्रिया मांगी। मामले की अगली सुनवाई 23 जुलाई को होगी। शिनोवा ने मुकदमा दायर कर यह घोषित करने का आग्रह किया था कि वह अपर्णा सोनी के साथ रिश्ते से पैदा हुई रवि किशन की जैविक बेटी है।

महिला ने अपने मुकदमे में कहा कि एक पत्रकार के रूप में अपर्णा सोनी की मुलाकात रवि किशन सहित फिल्म बिरादरी से जुड़े कई लोगों से हुई।

याचिका के अनुसार, इस दौरान अपर्णा और रवि किशन एक रिश्ते में आये और 1991 में शादी कर ली, हालांकि कुछ व्यक्तिगत समस्याओं के कारण वे लंबे समय तक एक साथ नहीं रह सके। शिनोवा ने याचिका में कहा कि उसका जन्म 19 अक्टूबर 1998 को हुआ था, तब तक यह पता चल गया था कि रवि किशन पहले से ही शादीशुदा है।

रवि पर लगे थे ये आरोप

याचिका में आरोप लगाया गया है कि हाल ही में जब शिनोवा और सोनी आगामी लोकसभा चुनावों के लिए शुभकामनाएं देने के लिए बीजेपी लीडर और एक्टर से मिलने गए, तो उन्होंने दु‌र्व्यवहार किया और उनसे मिलने से इन्कार कर दिया। इसके बाद उन्होंने रवि किशन की जैविक बेटी के रूप में शिनोवा के अधिकारों के बारे में जनता को बताने के लिए एक प्रेस कांफ्रेस आयोजित की।

शिनोवा ने याचिका में कहा कि प्रेस कांफ्रेंस में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं कहा गया, इसके बावजूद रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने उनके खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है। बता दें कि आने वाले समय में रवि नेटफ्लिक्स वेब सीरीज मामला लीगल है सीजन में दिखेंगे। 

ये भी पढ़ें- Maamla Legal Hai Season 2: वीडी त्यागी बनकर लौट रहे हैं Ravi Kishan, 'मामला लीगल है' के सीजन 2 का हुआ एलान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.