Move to Jagran APP

रवीना टंडन का खुलासा, हीरो की गर्लफ्रेंड की वजह से कई फिल्मों से धोना पड़ा हाथ, एक्ट्रेस को लेकर थी इनसिक्योर

हाल ही में रवीना टंडन ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें कीं। इस दौरान रवीना टंडन ने अपनी हीरो की गर्लफ्रेंड से जुड़ा एक खास किस्सा बताया।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 01:55 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 01:55 PM (IST)
रवीना टंडन का खुलासा, हीरो की गर्लफ्रेंड की वजह से कई फिल्मों से धोना पड़ा हाथ, एक्ट्रेस को लेकर थी इनसिक्योर
बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन- तस्वीर : Instagram: officialraveenatandon

नई दिल्ली, जेएनएन। रवीना टंडन बॉलीवुड की हिट अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। उन्होंने कई बड़े कलाकारों के साथ काम कर हिट फिल्में दी हैं। 90 के दशक में रवीना टंडन ने कई हिट फिल्मों में काम किया था, लेकिन एक समय ऐसा था जब उन्हें हीरो की गर्लफ्रेंड की वजह से फिल्मों से हटा दिया गया था। ऐसा हीरो की गर्लफ्रेंड के कहने पर किया था। रवीना टंडन ने इस बात का खुलासा अपने नए इंटरव्यू में किया।

loksabha election banner

हाल ही में रवीना टंडन ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें कीं। रवीना टंडन ने कहा, 'मुझे जानबूझकर फिल्म से हटा दिया गया क्योंकि वह लड़की मुझे पसंद नहीं करती थी, मुझे लेकर इनसिक्योर थी। वह उस समय एक हीरो को डेट कर रही थी और उसने मेरी जगह लेने के लिए हीरो को मजबूर किया क्योंकि हम एक हिट जोड़ी थे। मुझे दूसरी हीरोइनों से रिप्लेस करने के लिए मजबूर किया। इसलिए मुझे 1-2 फिल्मों से हाथ धोना पड़ा।'

रवीना टंडन ने आगे कहा, 'और फिर उस लड़की ने मेरे एक और पसंदीदा हीरो पर मुझे दूसरी फिल्म से रिप्लेस करने का दबाव डाला, लेकिन वह हीरो आया और मुझसे कहा, 'अरे वो आकर इतना रोई, इतना रोई और कहने लगी कि मैं आप लोग की पुरानी गैंग हूं और आपने कैसे इसको ले लिया। रोना धोना हुआ उसका। मैंने और निर्देशक ने सोचा चलो ठीक है, थोड़ी सी वफादारी के लिए हम लॉयल्टी दिखाते हैं।

इसके बाद रवीना टंडन ने बताया कि कुछ सालों बाद उस लड़की ने हीरो से ब्रेकअप कर लिया। अभिनेत्री ने कहा, 'सबसे अच्छी बात यह थी कि उसने कुछ सालों के बाद हीरो को छोड़ दिया और वह मेरे पास आया और कहा कि अरे उसकी फिल्म थी यार, तू प्लीज अभी मेरे लिए यह फिल्म कर दे। वो बीच में छोड़कर चली गई।' इस पर रवीना टंडन ने हीरो से कहा था, 'मैं तो तुझे पहले से बोलती थी कि उसकी फितरत ही ऐसी है।'

इसके अलावा रवीना टंडन ने और भी ढेर सारी बातें कीं। आपको बता दें कि बीते दिनों रवीना टंडन अपनी पहली वेब सीरीज अरण्यक को लेकर चर्चा में थीं। इस वेब सीरीज से अभिनेत्री ने ओटीटी डेब्यू पर डेब्यू किया है। मिस्ट्री-थ्रिलर सीरीज अरण्यक में रवीना पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आई हैं। विनय वायकुल निर्देशित सीरीज की कहानी पहाड़ी इलाके सिरोना में स्थापित की गई है, जहां रवीना का किरदार कस्तूरी डोगरा एसएचओ है। सीरीज में आशुतोष राणा, जाकिर हुसैन, मेघना मलिक भी अहम किरदारों में हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.