Move to Jagran APP

‘Tip Tip Barsa Pani’ के रीमेक में रवीना टंडन को भूल गए Akshay Kumar! एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Akshay Kumar और रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय की ही फिल्म ‘मोहरा’ के सुपरहिट गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ को रिमेक किया जा रहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 05:53 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 05:55 PM (IST)
‘Tip Tip Barsa Pani’ के रीमेक में रवीना टंडन को भूल गए Akshay Kumar! एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
‘Tip Tip Barsa Pani’ के रीमेक में रवीना टंडन को भूल गए Akshay Kumar! एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय की ही फिल्म ‘मोहरा’ के सुपरहिट गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ को रिमेक किया जा रहा है। हालांकि रीमेक में रवीना टंडन नहीं बल्कि कटरीना कैफ नजर आएंगी। जबकि ओरिजनल सॉन्ग में रवानी टंडन नजर आई थीं। रवीना और अक्षय पर फिल्माया गया ये गाना उनके करियर के सबसे बेहतरीन गानों में से एक रहा है।

loksabha election banner

इस गाने में दोनों की कैमिस्ट्री इतनी शानदार थी कि लोगों को आज भी याद है। अक्षय कुमार गाने के रीमेक से खुश हैं, लेकिन रवीना टंडन अक्षय के एक ट्वीट से थोड़ी नाखुश हैं। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि थोड़े दिन पहले अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर गाने से जुड़ा एक ट्वीट किया कि, ‘टिप टिप बरसा पानी’ का रीमेक अगर कोई और बनाता तो उन्हें अच्छा नहीं लगता। इस गाने का उनके करियर से सीधा संबंध हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने रतन जैन का शुक्रिया अदा भी किया, लेकिन कहीं भी रवीना टंडन का जिक्र नहीं किया।

एक्टर की यही बात उनके फैंस को नागवार गुजरी और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। जिसके बाद रवीना टंडन ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है। एक मीडिया हाउस से बात करते हुए रवीना ने कहा, उन्हें इस बारे में नहीं पता और न ही उन्होंने ऐसा कोई ट्वीट देखा। लेकिन पुराने गानों का अगर रिमिक्स बनता है तो फैंस को काफी पसंद आता है। ऐसा कई बार हो चुका है। आपको बता दें कि फिल्म 27 मार्च 2020 में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.