Move to Jagran APP

जब रैपर बादशाह की गर्लफ्रेंड उन्हें इस कारण छोड़कर चली गई!

Rapper Badshah On his girlfriend बादशाह ने 2006 में अपने म्यूजिक करियर की शुरुआत की और सैटरडे कर गयी चुल वाखरा स्वैग मर्सी और बज़ जैसे कई हिट गाने दिए।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 29 Nov 2019 05:24 PM (IST)Updated: Fri, 29 Nov 2019 10:49 PM (IST)
जब रैपर बादशाह की गर्लफ्रेंड उन्हें इस कारण छोड़कर चली गई!
जब रैपर बादशाह की गर्लफ्रेंड उन्हें इस कारण छोड़कर चली गई!

नई दिल्ली, जेएनएनl सिंगर और रैपर बादशाह ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनकी गर्लफ्रेंड उनके करियर चॉइस के कारण उन्हें छोड़कर चली गई थी। पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘मैं एक लड़की के प्यार में पागल था। मुझे उससे प्यार हो गया था। वह मेरे साथ थी लेकिन उसने मुझे छोड़ दिया क्योंकि यह एक परफेक्ट चॉइस नहीं था।'

loksabha election banner

सांग ‘डीजे वाले बाबू’ बनाने वाले बादशाह ने यह भी कहा कि उनके माता-पिता उनके म्यूजिक में करियर को समझ नहीं पाए लेकिन एक दिन वह एक महंगी कार ले आए और अपने घर के सामने खड़ी कर दी। तब उन्हें पता चला कि वह अच्छा पैसा कमा रहे हैं। बादशाह ने आगे यह भी कहा कि उनके पिता उन्हें टीवी पर देखने के बजाय उनके पास एक परमानेंट इनकम होने की अधिक चिंता करते थे।

 

View this post on Instagram

W🌏RLDWIDE 2020 Lets take India to the World

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on

इस बारे में बादशाह ने बताया, ‘उनके लिए मैं टीवी पर आ रहा हूं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता था। उनके लिए यह मायने रखता था कि क्या आप जिंदा रहने के लिए पर्याप्त पैसा कमा रहे हैं या नहीं’ क्योंकि म्यूजिक एक सैलरी का काम नहीं है।' बादशाह ने 2006 में अपने संगीत करियर की शुरुआत की और सैटरडे, कर गयी चुल, वाखरा स्वैग, मर्सी और बज़ जैसे कई हिट गाने दिए। इस साल अगस्त में उन्होंने शिल्पी दासगुप्ता की खानदानी शफ़ख़ाना में एक अभिनेता के तौर पर डेब्यू भी कियाl इसमें सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा और अन्नू कपूर ने भी अहम भूमिका निभाई थीं।

 

View this post on Instagram

When you’re trying to find your keys but youre aware that youre being photographed.

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on

अपनी पहली फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने आईएएनएस को बताया, ‘मुझे इस भूमिका के लिए ज्यादा तैयारी नहीं करनी पड़ी। मेरे दिमाग में गबरू की एक इमेज थीl जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी और मैं प्रवाह के साथ जाने लगा। मेरे एक्टर बनने के बाद फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं की नजरों में मेरी इज्जत बढ़ गई हैं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.