Move to Jagran APP

रणवीर सिंह के साथ फैमिली प्लानिंग को लेकर दीपिका पादुकोण ने कही ये बात

Deepika Padukone And Ranveer Singh Married Life दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में फैमिली प्लानिंग को लेकर बातचीत की है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 09:30 AM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 09:30 AM (IST)
रणवीर सिंह के साथ फैमिली प्लानिंग को लेकर दीपिका पादुकोण ने कही ये बात
रणवीर सिंह के साथ फैमिली प्लानिंग को लेकर दीपिका पादुकोण ने कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनके पति एक्टर रणवीर सिंह अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों दीपिका पादुकोण अपने इंटरव्यूज में भी अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी खुलकर बातें कर रही हैं। अब एक इंटरव्यू में उन्होंने फैमिली प्लानिंग को लेकर बातचीत की है और रणवीर सिंह के साथ फैमिली स्टार्ट को लेकर भी अपना प्लान बताया है।

loksabha election banner

अगले महीने दीपिका और रणवीर की शादी को एक साल होने वाला है। दीपिका ने एक इंटरव्यू में फैमिली प्लानिंग को लेकर बताया, 'वो रणवीर के साथ तब फैमिली स्टार्ट करेंगी, जब वो दोनों ये करने के लिए सक्षम होंगे। हालांकि उन्होंने समय को लेकर कोई बात नहीं की है और कोई खास जानकारी दी। जबकि दीपिका ने इस दौरान शादी से पहले रणबीर और दीपिका के बीच रिलेशनशिप को लेकर बात की है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

शादी से पहले एक साथ ना रहने को लेकर दीपिका पादुकोण ने कहा, 'अगर हम पहले ही एक-दूसरे के साथ रहने लग जाते तो हम बाद में एक-दूसरे के बारे में क्या ढूंढ पाते? अब एक साल में में एक-दूसरे के बारे में बहुत कुछ पता चला है। हमें लगता है कि हमने अपनी जिंदगी का सबसे सही निर्णय लिया है। इससे पहले दीपिका ने बैडमिंटन को लेकर भी कई खुलासे किए थे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

अगर दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस एसिड अटैक विक्टिम बन रही फिल्म छपाक और 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप पर बन रही फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं। छपाक में दीपिका एसिड अटैक विक्टिम के तौर पर नजर आने वाली हैं। वहीं 83 में वो कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका में नजर आएंगी और कपिल देव का किरदार रणवीर सिंह निभाएंगे। शादी के बाद दोनों की एक साथ पहली फिल्म है और दोनों पति-पत्नी बनेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.