Move to Jagran APP

Deepika Padukone से मिलने ‘तमाशा’ के सेट पर पहुंच गए थे Ranveer Singh, ये रहा सबूत

Ranveer Singh ThrowBack Photo Viral रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के बेस्ट लविंग कपल्स में से एक हैं। दोनों ने 6 साल एक दूसरे को डेट किया और फिर साल 2018 में शादी कर ली।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 19 Jul 2019 03:34 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jul 2019 05:52 PM (IST)
Deepika Padukone से मिलने ‘तमाशा’ के सेट पर पहुंच गए थे Ranveer Singh, ये रहा सबूत
Deepika Padukone से मिलने ‘तमाशा’ के सेट पर पहुंच गए थे Ranveer Singh, ये रहा सबूत

नई दिल्ली, जेएनएन। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के बेस्ट लविंग कपल्स में से एक हैं। दोनों ने 6 साल एक दूसरे को डेट किया और फिर साल 2018 में शादी कर ली। रणवीर सिंह कई बार ये बता चुके हैं कि दीपिका को इम्प्रेस करने में उतनी मेहनत करनी पड़ी थी। यहां तक रणवीर, दीपिका को सरप्राइ देने के लिए उनकी फिल्म के सेट पर पहुंच जाया करते थे।

loksabha election banner

रणवीर सिंह की एक फोटो सामने आई है जो इस बात का सबूत है कि वो दीपिका से मिलने उनके सेट पर जाते थे। ये फोटो कोरियोग्राफर बोस्को ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है। बोस्को की इस तस्वीर में रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं। लेकिन जो गौर करने वाली बात है वो ये है कि इस फोटो में रणवीर सिंह के साथ रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं। हालांकि दीपिका पादुकोण इस तस्वीर में मौजूद नहीं हैं।

तस्वीर में चार लोग दिख रहे हैं और चारों ही काफी मस्ती के मूड में हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बोस्को ने लिखा है ‘This ones for real ❤️#throwback #corsica #tamasha’।

 

View this post on Instagram

This ones for real ❤️#throwback #corsica #tamasha #matarghasti @ranveersingh @ranbirkapoor @auggypereira #boscolesliemartis #boscocaesar #lifeatbcdc #ranbirkapoor #ranveersingh #tbt

A post shared by Bosco Martis (@boscomartis) on

आपको बता दें कि एक बार फिर दर्शकों को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर देखने को मिलेगी। शादी के बाद रणवीर और दीपिका फिल्म '83' में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में वे पति पत्नी की भूमिका निभाएंगे। रणवीर सिंह अपनी इस फिल्म '83' में कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.