Move to Jagran APP

रणवीर सिंह को जिस चीज ने आज बनाया है Superstar, वह कभी उससे ही भाग रहे थे

रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है जिसमें आलिया भट्ट की भी अहम भूमिका है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 11 Feb 2019 12:37 PM (IST)Updated: Mon, 11 Feb 2019 12:37 PM (IST)
रणवीर सिंह को जिस चीज ने आज बनाया है Superstar, वह कभी उससे ही भाग रहे थे
रणवीर सिंह को जिस चीज ने आज बनाया है Superstar, वह कभी उससे ही भाग रहे थे

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणवीर सिंह इन दिनों बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार बन चुके हैं. उनकी फिल्में लगातार कामयाब हो रही हैं. सिंबा और पद्मावत के बाद अब वह नयी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में जुट गए हैं. हाल ही में जागरण डॉट कॉम से बातचीत में उन्होंने बताया कि एक वक्त था, जब उन्होंने निराश होकर एक्टिंग छोड़ने का फैसला कर लिया था.

loksabha election banner

रणवीर कहते हैं कि उन्हें लग रहा था कि वह फिल्मी दुनिया में अपनी जगह नहीं बना पायेंगे, क्योंकि उनकी किसी फिल्मी हस्ती से जान-पहचान नहीं थी. रणवीर ने कहा, वह मेरा स्ट्रगल पीरियड था. जब मैं 10 वीं क्लास में था, तो मुझे लगा कि मैं मेनस्ट्रीम एक्टिंग में नहीं आ पाऊंगा, क्योंकि मैं किसी बड़ी फिल्म हस्ती से ताल्लुक नहीं रखता हूं. उन्होंने फिर सोचा कि कुछ ऐसा किया जाये कि जो कि उनके वश में हो. इसलिए उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ अमेरिका में आगे की पढ़ाई करने का फैसला ले लिया. हालांकि वहां रजिस्ट्रेशन बंद हो चुके थे और रणवीर को पता चला कि वहां सिर्फ एक्टिंग क्लास में स्लॉट खाली था. इसलिए उन्होंने वहां एडमिशन ले लिया.

रणवीर ने आगे कहा कि उन्हें पहले दिन ही परफॉर्म करने के लिए कहा गया. सभी को उनकी परफॉरमेंस पसंद आयी. तब उन्हें पता चला कि वह अच्छे परफॉर्मर हैं. बता दें कि रणवीर सिंह की गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है जिसमें आलिया भट्ट की भी अहम भूमिका है। 

यह भी पढ़ें: कंगना ने आलिया को कहा था करण जौहर की कठपुतली, अब आलिया ने दिया ऐसा जवाब

आपको बता दें कि, पिछले साल नवंबर में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली में शादी की थी। शादी के बाद दोनों ने अपने फिल्मों से जुड़े प्रोजेक्ट्स को जारी रखा है। पिछले साल शादी के बाद रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा दिसंबर में रिलीज हुई थी जो सुपरहिट फिल्म साबित हुई। इसमें रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान भी अहम भूमिका में थी। रणवीर सिंह हमेशा से अपने यूनीक स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में रहते हैं। गली बॉय के प्रमोशन के दौरान भी वे अलग-अलग गेटअप में नजर आ रहे हैं।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.