Move to Jagran APP

Coronavirus के डर से क्वारंटाइन में रणवीर सिंह का हुआ ये हाल, फोटो देख डर जाएंगे आप!

रणवीर सिंह ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में उन्होंने दिखाया है कि क्वारंटाइन खत्म होने के बाद उनका हाल क्या होगा।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 23 Mar 2020 09:25 AM (IST)Updated: Mon, 23 Mar 2020 09:25 AM (IST)
Coronavirus के डर से क्वारंटाइन में रणवीर सिंह का हुआ ये हाल, फोटो देख डर जाएंगे आप!
Coronavirus के डर से क्वारंटाइन में रणवीर सिंह का हुआ ये हाल, फोटो देख डर जाएंगे आप!

नई दिल्ली,जेएनएन। कोरोना वायरस इस वक्त पूरी दुनिया में अपने पैर पसार चुका है। इस महामारी के फैलने की वजह से लगभग पूरे भारत को लॉक डाउन कर दिया है। सेलेब्स से लेकर आम जनता तक जो जहां है वहीं क्वारंटाइन है यानी बंद है। लोगों से अपील की गई है कि वो अपने घरों में ही रहें, और अपने साथ-सथा एक दूसरे का भी ख्याल रखें।

loksabha election banner

आम लोग घर पर रहकर ही अपने ऑफिस के काम निपटा रहे हैं, तो वहीं सेलेब्स में भी घर में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। सेलेब्स की तमाम तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। किसी में वो खाना बनाते नजर आ रहे हैं, तो किसी में अपने बच्चों के साथ मस्ती करते हुए। इसी बीच रणवीर सिंह ने भी अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में उन्होंने दिखाया है कि क्वारंटाइन खत्म होने के बाद उनका हाल क्या होगा।

रणवीर सिंह की ये फोटो काफी डरावनी है। इस फोटो में वो एकदम भूत लग रहे हैं। उनकी सफेद आंखों के नीचे काले घेरे नजर आ रहे हैं। वहीं बालों की जटाएं बनी हुई हैं। एक्टर ने अपने कैप्शन में लिखा है ‘मैं क्वारंटाइन से बाहर आने के बाद’।एक्टर की इस फोटो पर काफी फनी कमेंट्स आ रहे हैं, लोग रणवीर को ऐसे बाहर न निकलने की सलाह दे रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Me coming out of quarantine

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.