Move to Jagran APP

Box Office की परवाह न करने की बात कहने वाले झूठ बोलते हैं- रणवीर

अपने अजीबोगरीब पहनावे के लिए फेमस रणवीर इस इवेंट में भी एकदम अलग लुक में थे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 03:41 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 03:41 PM (IST)
Box Office की परवाह न करने की बात कहने वाले झूठ बोलते हैं- रणवीर
Box Office की परवाह न करने की बात कहने वाले झूठ बोलते हैं- रणवीर

मुंबई। बॉलीवुड के मोस्ट एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह ने कहा है कि फिल्मों में काम करने वाले लोग अगर ये कहते हैं कि उन्हें बॉक्स ऑफ़िस की कोई परवाह नहीं होती तो वो सरासर झूठ बोल रहे हैं।

loksabha election banner

रणवीर सिंह मुंबई में सिनेमा के बिज़नेस से जुड़ी एक मैग्जीन बॉक्स ऑफ़िस इंडिया की नौंवी वर्षगाँठ के मौके पर हुए एक इवेंट में बोल रहे थे। अपने अजीबोगरीब पहनावे के लिए फेमस रणवीर इस इवेंट में भी एकदम अलग लुक में थे। रणवीर और उनकी फिल्म सिंबा के निर्देशक रोहित शेट्टी ने इस मैग्जीन का नया इश्यू लॉन्च किया। रणवीर सिंह का कहना था कि फिल्मों से जुड़े हर व्यक्ति को बॉक्स ऑफ़िस से मतलब होता है और चिंता भी । क्योंकि फिल्मों के बिज़नेस को नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता। फिल्में अलग अलग कारणों से बनाई जा सकती है लेकिन बॉक्स ऑफ़िस को अलग रख कर किसी भी दौर में सोचा नहीं जा सकता ।

रणवीर ने इस मौके पर रोहित शेट्टी को बॉक्स ऑफ़िस की उपाधि देते हुए कहा कि वो ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाते हैं लेकिन साथ ही अपनी फिल्म के एक एक आदमी को साथ लेकर चलते हैं। इस मौके पर रोहित शेट्टी ने कहा कि वो हमेशा से ही फिल्मी दुनिया के करीब रहे हैं। पुराने ज़माने में कई किस्से कहानियां भी सुन रखी हैं। इस दौरान उन्होंने बातों बातों में ये ख़ुलासा भी किया कि अमिताभ बच्चन की फिल्म कुली को ऋषिकेश मुखर्जी ने एडिट किया था।

रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी फिल्म सिंबा की शूटिंग पूरी कर रहे हैं। जूनियर एनटीआर की तेलुगु फिल्म टेम्पर पर आधारित सिंबा में सारा अली खान रणवीर की हीरोइन हैं। फिल्म में रणवीर पुलिसवाले की भूमिका में हैं। सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

ख़बर है कि फिल्म सिंबा के प्रोड्यूसर्स ने तय किया है कि वह इस फिल्म की सीरिज़ लेकर आयेंगे. रोहित ने इस फिल्म की आगे के भाग के लिए कई सारे नाम सुझाने को कहा है. खबर तो यह भी है कि मुमकिन है कि वह इसे लेकर टीवी सीरीज़ भी लेकर आयें. शीर्षक को लेकर खबर है कि सिंबा अगेन और सिंबा कंटीन्यू, सिंबा फिर से जैसे नामों पर विचार किया जा रहा है.हालांकि अबतक इस खबर पर अबतक मुहर नहीं लगी है. लेकिन माना जा रहा है कि रोहित ने जिस तरह से पूरी कहानी लिखी है. उनकी चाहत है कि फिल्म को वह कई सीरीज़ में बनाएं, क्योंकि पूरी कहानी जिस तरह से लिखी गई है. उसे सिर्फ एक फिल्म में तीन घंटे में समेटना मुमकिन नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: काजोल को अजय पर आया गुस्सा, कहा घर में नहीं चलेगा प्रेंक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.