Move to Jagran APP

बॉक्स ऑफ़िस पर खांस की फिल्मों की कम कमाई पर बोले रणवीर सिंह

वैसे इस दौरान रणवीर सिंह ने सलमान, शाहरुख़ या आमिर में से किसी का भी नाम नहीं लिया लेकिन इशारों इशारों में उन्होंने यह बात जाहिर कर दी कि ...

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 09 Jan 2019 05:28 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jan 2019 05:28 PM (IST)
बॉक्स ऑफ़िस पर खांस की फिल्मों की कम कमाई पर बोले रणवीर सिंह
बॉक्स ऑफ़िस पर खांस की फिल्मों की कम कमाई पर बोले रणवीर सिंह

मुंबई। फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह ने मुंबई में बुधवार को फिल्म गली बॉय का ट्रेलर जारी किया। इस मौके पर जब उन्हें बॉक्स ऑफ़िस का नया किंग कहने की कोशिश की गई तो रणवीर ने मान लिया कि उनका टाइम आ गया है।

loksabha election banner

गली बॉय के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब उनसे पूछा गया कि पिछले साल उनकी आई हुई दो फिल्मों पद्मावत और सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा कलेक्शन किया है जबकि सलमान खान की रेस 3, शाहरुख खान की ज़ीरो और आमिर खान के फिल्म ठग्स आफ हिंदोस्तान की बॉक्स ऑफिस पर कमाई उतनी अच्छी नहीं रही जितनी उम्मीद की जा रही थी। इस प्रश्न का उत्तर देते समय रणवीर सिंह ने सवाल पूछने वाले को माइक दिलवाया क्योंकि यह बात सभी लोगों तक पहुंचाना चाहते थे। सवाल सुनने के बाद रणवीर सिंह ने कहा कि अगर आप यह कहती हैं कि मेरा टाइम आ गया है तो मैं मान लेता हूं।

रणवीर सिंह ने यह भी कहा कि मैंने इन फिल्मों के लिए बहुत कड़ी मेहनत की है। जब किसी की फिल्म फ्लॉप होती है तो मुझे अच्छा नहीं लगता क्योंकि मैं मानता हूं कि फिल्म इंडस्ट्री से यहां काम करने वालों का पेट पलता है लेकिन जब मेरी फिल्म चलती है तो मुझे बहुत अच्छा लगता है।' वैसे इस दौरान रणवीर सिंह ने सलमान, शाहरुख़ या आमिर में से किसी का भी नाम नहीं लिया लेकिन इशारों इशारों में उन्होंने यह बात जाहिर कर दी कि फिल्म पद्मावत और सिंबा के सुपरहिट होने के बाद बॉक्स ऑफिस के अगले सुपरस्टार वही हैं।

गौरतलब है कि फिल्म गली बॉय में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट की भी अहम भूमिका है। इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Gully Boy Trailer: बोले तो...रणवीर के राप्चिक रैप और आलिया के सॉलिड स्वैग की कहानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.