Move to Jagran APP

Ranveer Singh ने 1983 विश्वकप क्रिकेट टीम के धुरंधरों के साथ की पार्टी, देखिए वायरल वीडियो

कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी 1983 में भारत द्वारा जीते गए क्रिकेट विश्वकप पर आधारित है जो कि एक एतिहासिक पल था।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 08 Apr 2019 04:10 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2019 01:36 PM (IST)
Ranveer Singh ने 1983 विश्वकप क्रिकेट टीम के धुरंधरों के साथ की पार्टी, देखिए वायरल वीडियो
Ranveer Singh ने 1983 विश्वकप क्रिकेट टीम के धुरंधरों के साथ की पार्टी, देखिए वायरल वीडियो

मुंबई। रणवीर सिंह इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। पिछले साल नवंबर में दीपिका पादुकोण के साथ शादी के बाद तो वे और सुर्खियों में आ गए हैं। फिलहाल अभी रणवीर सिंह अपनी फिल्म 83 की शूटिंग में व्यस्त हैं और जैसा कि वे अपनी एनर्जी वाले अंदाज के लिए जाने जाते हैं तो शूटिंग लोकेशन से भी ऐसी ही खबरें आ रही हैं। 

loksabha election banner

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 83 के लिए धर्मशाला (हिमाचल प्रदेश) में क्रिकेट की प्रैक्टिस कर रहे हैं। उनकी ट्रेनिंग से जुड़े कई वीडियो और फोटो सामने आए थे जिसमें कपिल देव रणवीर सिंह को क्रिकेट के गुर सिखा रहे थे। हाल ही में रणवीर सिंह का एक खास वीडियो सामने आया है जिसमें वो जमकर जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। और खास बात यह है कि, वे अकेले नहीं बल्कि उनके साथ 1983 वर्ल्डकप टीम के खिलाड़ी भी डांस कर रहे हैं। इस वीडियो में बेफिक्रे का गाना 'नशे सी चढ़ गई' पर क्रिकेटर मोनिंदर अमरनाथ और बलविंदर सिंह संधू डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Nashe Si Chadd Gayi Oyee #ranveersingh #mohinderamarnath #balvindersinghsandhu groove their weekend away in #dharamshala #instalove #instadaily #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, मोनिंदर अमरनाथ और बलविंदर सिंह संधू एक दूसरे के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में 83 की पूरी स्टार कास्ट दिखाई दे रही है। कपिल देव के साथ-साथ पूर्व क्रिकेटर बलविंदर सिंह संधू और मोनिंदर अमरनाथ भी रणवीर सिंह को क्रिकेट की ट्रेनिंग दे रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

Behind the scenes : Ranveer with the cast of ‘83 chilling in the bus 😝 . . . Follow @ranveersinghera for latest updates, pictures & videos 💛

A post shared by Ranveer Singh’s Era ♛ (@ranveersinghera) on

कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी 1983 में भारत द्वारा जीते गए क्रिकेट विश्वकप पर आधारित है जो कि एक एतिहासिक पल था। यह फिल्म 10 मई 2020 में रिलीज होगी। जानकारी के मुताबिक रणवीर करीब दस दिन तक धर्मशाला में रहेंगे और इस दौरान फिल्म 83 की शूटिंग अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में होगी। ब1983 की टीम का नाम कपिल डेविल्स रखा गया था और इस टीम को रणवीर डेविल्स कहा जा सकता है। 

आपको बता दें कि, रणवीर सिंह के लिए पिछला साल और यह साल भी अभी तक बेहतरीन रहा है। पिछले साल उनकी फिल्म पद्मावत और सिंबा आई थी जिन्होंने दर्शकों का दिल जीता। 2019 में रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय आई जिसने भी धमाल किया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.