Move to Jagran APP

Ranveer और Anushka का 2011 का ये वीडियो हो रहा वायरल, जानें क्या है पूरा माजरा

ranveer anushka video viral रणवीर और अनुष्का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहा है कि वो दोनों कितने खास दोस्त हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 01:52 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2019 01:56 PM (IST)
Ranveer और Anushka का 2011 का ये वीडियो हो रहा वायरल, जानें क्या है पूरा माजरा
Ranveer और Anushka का 2011 का ये वीडियो हो रहा वायरल, जानें क्या है पूरा माजरा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में अच्छे दोस्तों की जोड़ी का जिक्र जब भी किया जाएगा तब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का नाम एक बार तो जरूर आएगा। वो अलग बात है कि लंबे वक्त से दोनों पर्दे पर साथ नहीं दिखे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडिया इस बात का सबूत का है कि दोनों एक दूसरे के कितने अच्छे दोस्त हैं। ये वीडियो हालांकि आठ साल पुराना है लेकिन दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक है।

loksabha election banner

ये वीडियो उस समय का है जब 2011 में रणवीर सिहं की दूसरी फिल्म ‘लेडीज वर्सेज रिक्की बहल’ (Ladies vs Ricky Bahl) रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा भी बतौर लीड एक्ट्रेस थीं। हालांकि 2011 तक अनुष्का को इंडस्ट्री में आए हुए तीन साल हो चुके थे। उन्होंने शाहरुख खान के साथ 2008 में ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

वायरल वीडियो में एक फीमेल रिपोर्टर दोनों से कुछ सवाल-जवाब कर रही है। इस दौरान एक सवाल के जवाब में रणवीर रिपोर्टर से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ‘एक दोस्त होने के नाते में दुआ करता हूं कि अनुष्का अगले दो तीन साल में नंबर वन एक्ट्रेस बन जाएं और फिर मैं सबसे कहूंगा की मैं अनुष्का शर्मा का खास दोस्त हूं, मुझे उन पर फक्र है’ वहीं अनुष्का इसमें रणवीर सिंह को चार्मिंग बता रही हैं। ranveersinghera नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

So much mutual admiration & love 😍😭💗 // Ranveer Singh And Anushka Sharma interview during Ladies vs Ricky Bahl promotions @ranveersingh @anushkasharma . . . Follow @ranveersinghera for latest updates, pictures & videos 💛

A post shared by Ranveer Singh’s Era ♛ (@ranveersinghera) on

आपको बता दें कि डेब्यू के साथ ही रणवीर और अनुष्का ने लगातार दो फिल्मों ‘बैंड बाजा बारात’ और ‘लेडीज वर्सेज रिक्की बहल’ में साथ काम किया था। उस समय इन दोनों के अफयेर की चर्चा भी जोरों पर थी। हालांकि अब दोनों शादीशुदा हैं। रणवीर ने दीपिका पादुकोण से और अनुष्का ने क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.