Move to Jagran APP

Ranu Mondal Viral Video: एटीट्यूड दिखाकर विवादों में आईं रानू मंडल, सोशल मीडिया का फूटा गुस्सा

Ranu Mondal Viral Video महिला को सेल्फी से इनकार करने वाली वीडियो के बाद अब रानू मंडल का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो मीडिया को अजीब अंदाज़ इंटरव्यू दे रही हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 09 Nov 2019 09:17 AM (IST)Updated: Sun, 10 Nov 2019 08:22 AM (IST)
Ranu Mondal Viral Video: एटीट्यूड दिखाकर विवादों में आईं रानू मंडल, सोशल मीडिया का फूटा गुस्सा
Ranu Mondal Viral Video: एटीट्यूड दिखाकर विवादों में आईं रानू मंडल, सोशल मीडिया का फूटा गुस्सा

नई दिल्ली, जेएनएन। लता मंगेश्कर का गाना गाकर रातों रात इंटरनेट पर वायरल होने वालीं रानू मंडल फिर एक बार सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौर रही हैं। इसबार रानू के वायरल होने का कारण उनका कोई नया गाना नहीं बल्कि उनका हाई लेवल एटीट्यूड है जिसे देख सोशल मीडिया में लोगों का गुस्सा फूट रहा है। हाल ही में रानू मंडल की एक और वीडियो सामने आई है जिसमें वो मीडिया के सामने काफी अजीब बर्ताव कर रही हैं।

loksabha election banner

कुछ दिनों पहले रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सेल्फी की मांग करने वाली महिला से रानू मंडल ने काफी अजीब व्यवहार किया था। अब इसके बाद रानू का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें रानू मीडिया के सवाल को अजीब ढंग से नज़रअंदाज़ कर रही हैं। वीडियो में एक रिपोर्टर द्वारा पूछा जाता है, क्या आपको यकीन हो गया कि सपने सच होते हैं, आपको इतने बड़े पैमाने में कुछ मिला है जिंदगी में।

 

View this post on Instagram

Kya se kya hogaye dekhte dekhte 🙇 #ranumondal

A post shared by Our Vadodara (@clickers_of_vadodara) on

इस सवाल के पूछे जाने के समय रानू मंडल पॉपकोर्न खा रही थीं फिर जवाब पूछने पर रानू ने अजीब शक्ल बनाकर कहा कि कुछ सुनाई नहीं दिया। रानू मंडल की ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। लोग रानू का ये बदला हुआ एटीट्यूड देखकर काफी हैरान हो गए हैं जिससे बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: संघर्षों से भरा रहा है 'हिंदुस्तानी भाऊ' का जीवन, यूट्यूब वीडियो के ज़रिए बने स्टार

एक यूज़र ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ऐसा ही होता है जब किसी को रोड से उठाकर स्टार बनाएंगे। एक दूसरे यूज़र ने लिखा, भीख मांगते हुए ही बेस्ट थी ये। एक यूज़र ने एडवाइज़ देते हुए लिखा, अपनी औकात कभी भूलनी नहीं चाहिए।

आपको बताते चलें कि कुछ महीनों पहले रानू मंडल की पहली वीडियो वायरल हुई थी जिसमें वो रेल्वे स्टेशन पर बैठी हुईं लता मंगेश्कर का गाना गा रही थीं। लोगों को ये गाना इतना पसंद आया कि वो वीडियो आग की तरह हर जगह पहुंच गया। इसके बाद रानू मंडल के टैलेंट की सराहना करते हुए हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म के गाने तेरी मेरी कहानी का ऑफर दिया था। रानू की आवाज़ में आया ये गाना भी लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। अब देखना होगा कि रानू मंडल के बदले तेवर आखिर कब तक रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.