Move to Jagran APP

रानी मुखर्जी ने दे डाली सलमान खान को यह सलाह, बिना शादी किए ही बन जाए पापा

शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो इस साल 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। सलमान खान की फिल्म भारत अगले साल रिलीज होगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 30 Aug 2018 01:42 PM (IST)Updated: Wed, 05 Sep 2018 03:16 PM (IST)
रानी मुखर्जी ने दे डाली सलमान खान को यह सलाह, बिना शादी किए ही बन जाए पापा
रानी मुखर्जी ने दे डाली सलमान खान को यह सलाह, बिना शादी किए ही बन जाए पापा

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। सलमान खान और शाहरुख़ खान को अब साथ-साथ देखा जाने लगा है। हम बात करें रहे हैं फिल्म और रिएलिटी शो की। सलमान खान इन दिनों टीवी पर एक रियलिटी शो दस का दम होस्ट कर रहे हैं, जिसके एक एपिसोड पर सलमान खान के अलावा शाहरुख़ खान और रानी मुखर्जी नजर आएंगी। सलमान दस का दम शो के होस्ट हैं जो अब वीकेंड पर दस का दमदार के नाम से आता है। पिछली बार यह तीनों करण जौहर की बहुचर्चित फिल्म कुछ कुछ होता है में नजर आए थे। यह फिल्म 1998 में आई थी। 

loksabha election banner

दस का दम के इस एपिसोड में सलमान खान और शाहरुख़ खान के बीच एक कॉम्पीटिशन होता है। यह कॉम्पीटिशन बच्चों के डायपर बदलने का होता है, जिसमें सलमान खान जीत जाते हैं। इसके चलते रानी मुखर्जी आश्चर्यचकित हो जाती हैं और सलमान खान से कहती हैं कि शादी का छोड़ो अब तुम सीधे बच्चे पैदा कर लो। जिसके बाद वहां पर उपस्थित सभी दर्शक ठहाके लगाने लगते हैं। इस मौके पर रानी मुखर्जी ने सलमान और शाहरुख़ खान को फिल्म करण अर्जुन का प्रसिद्ध डायलॉग मेरे करण अर्जुन आ गए कहकर भी सुनाती हैं। वही इस मौके पर शाहरुख़ खान सलमान खान को प्यार करने की तकनीक बताते भी नजर आते हैं। हाल ही में दोनों ने इसकी शूटिंग पूरी की है। खास बात यह रही कि शाहरुख़ खान इस बार भी करण अर्जुन वाले अंदाज़ में शो में एंट्री ली। सलमान साथ हैं तो जाहिर है की सेट पर ऑफस्क्रीन भी खूब मस्ती हुई है। साथ ही दोनों के साथ सुनील ग्रोवर ने भी शो का हिस्सा बनकर शो में और चार चांद लगा दिए। सलमान खान इन दिनों उनकी फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त है। वही शाहरुख़ खान की जल्द फिल्म ज़ीरो आने वाली है, जिसमें वह एक बौने की भूमिका में नजर आएंगे। वही रानी मुखर्जी ने हिचकी फिल्म के माध्यम से कमबैक किया था। 

यह भी पढ़ें: Exclusive: अगर एेसा हुआ तो लव स्टोरी फिल्मों का हिस्सा होंगे मनोज बाजपेयी

आपको बता दें कि, शाहरुख़ और सलमान की जोड़ी अब फिल्मों के साथ रिएलिटी शो में भी दिखाई दे रही है। फिल्मों की बात करें तो सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट में सलमान खान नजर आए थे। वही शाहरुख़ की आने वाली फिल्म ज़ीरो में सलमान खान होंगे। इस फिल्म के टीजर में भी सलमान खान नजर आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Interview: इम्तियाज़ के मजनू अविनाश के लिए आसान नहीं रहा है अभिनय का यह सफर

फिल्म भारत की बात करें तो अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म, कोरिया की फिल्म ओड टू माई फादर का ऑफिशियल रीमेक है, इसलिए कहानी को लेकर कोई बड़ा बदलाव तो नहीं होने वाला l भारत सलमान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री के प्रोडक्शन में बन रही है l इस फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा को सलमान खान की पत्नी का रोल दिया गया है l प्रियंका इसके लिए राज़ी भी हो गई थीं और अगस्त-सितंबर से शूटिंग भी करना चाहती थीं लेकिन अचानक ही प्रियंका ने इस फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया l इस बात को लेकर सलमान सहित टीम के लोग नाराज़ बताये गए। प्रियंका ने निक जोनास के साथ अपनी शादी को लेकर शूटिंग शुरू होने के सिर्फ़ दस दिन पहले फिल्म छोड़ी। इसी कारण फिल्म में उनकी जगह कटरीना को शामिल किया गया। फिल्म में सलमान खान यंग से लेकर ओल्ड तक का रोल करेंगे और कई सारे गेटअप लेंगे l


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.