Move to Jagran APP

एक साल में 17 करोड़ रुपये तो टैक्स देती हैं कंगना रनौत? बहन रंगोली ने किया बड़ा खुलासा

हाल ही में फोर्ब्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले 100 सेलेब्स की लिस्ट रिलीज़ की गई है। जिसमें कंगना रनौत की दर्शाई गई कमाई पर बहन रंगोली ने सवाल उठाए हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 20 Dec 2019 11:24 AM (IST)Updated: Fri, 20 Dec 2019 11:24 AM (IST)
एक साल में 17 करोड़ रुपये तो टैक्स देती हैं कंगना रनौत? बहन रंगोली ने किया बड़ा खुलासा
एक साल में 17 करोड़ रुपये तो टैक्स देती हैं कंगना रनौत? बहन रंगोली ने किया बड़ा खुलासा

 नई दिल्ली, जेएनएन। बीते दिन फोर्ब्स द्वारा 100 ऐसे सेलेब्स की लिस्ट निकाली गई है, जिन्होंने इस साल सबसे ज्यादा कमाई की है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी 70वां स्थान हासिल किया है, जिसके बाद उनकी बहन रंगोली ने दर्शाई गई कमाई के गलत होने का सवाल उठाया है।

loksabha election banner

फोर्ब्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले 100 सेलिब्रिटीज़ की लिस्ट में कंगना रनौत की सालाना कमाई का औसत 17.04 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। इस इनकम के मुताबिक कंगना को लिस्ट में 70वां स्थान मिला है। लिस्ट सामने आते ही कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने फोर्ब्स की लिस्ट को फ्रोड करार करते हुए लिखा, ये फोर्ब्स इंडिया एक नंबर का फ्रोड है,  मैं इन्हें चैलेंज कर रही हूं कि जिन भी सेलेब्स की इनकम इन लोगों ने मैगेजीन में प्रिंट की है, उसका कोई प्रूव दिखाएं, सब पी आर है, कंगना की जितनी पूरी इनकम लिखी है उससे ज्यादा वो टैक्स चुकाती हैं।

 

View this post on Instagram

Glisten like a 🌟 . . . . Outfit : @Abodi_official_ Pumps: @tomford Photographer : @ravindupatilphotography Hair : @hairbyhaseena Make up : @chettiaralbert Styling : @stylebyami @shnoy @mala_agnani Assisted : @tanyamehta27

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone Income: बिजनेस से भी मोटा पैसा कमाती हैं एक्ट्रेस, जानें- कितना फैला है करोबार, चौंका देगी कमाई

इसके अलावा रंगोली ने लिखा, यहां तक की कंगना को भी नहीं पता कि उन्होंने इस साल कितनी कमाई की है, ये बात सिर्फ मैं और उनका अकाउंट्स डिपार्टमेंट जानता है, हम उन्हें पूरी जानकारी देते हैं जो कि काफी खूफिया हैं।

रंगोली ने लगातार फोर्ब्स पर सवाल उठाते हुए लिखा कि आप ऐसे दिखा रहे हैं कि आपके पास सभी सेलेब्स की अकाउंट की जानकारी हो। रंगोली के इन ट्वीट के मुताबिक कंगना रनौत हर साल 17 करोड़ रुपये से भी ज्यादा टैक्स चुकाती हैं जो कि दर्शाई गई कमाई से भी ज्यादा है।

हाल ही में आई टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार कंगना रनौत एक फिल्म की 11 करोड़ रुपये फीस लेती हैं। इसके अलावा कंगना के पास कुछ 15 एंडोर्समेंट भी हैं जिनके लिए वो मात्र एक दिन के लिए 1.5 करोड़ चार्ज करती हैं। इसी के साथ कंगना रनौत सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में भी आगे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म थलइवी में जे जयाललिता का किरदार निभाते नज़र आने वाली हैं। इसके अलावा हाल ही में कंगना की फिल्म पंगा का फर्स्ट लुक भी शेयर कर दिया गया है। इस फिल्म में कंगना नेशनल कबड्डी प्लेयर का किरदार निभाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.