Move to Jagran APP

रणदीप हुड्डा हुए 'ए सूटेबल बॉय' सीरीज़ से बाहर, क्या सेट पर मेकअप आर्टिस्ट संग लड़ाई है इसका कारण?

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा कुछ दिनों पहले ही सूटेबल बॉय फिल्म की शूटिंग कर रहे थे मगर अब खबर आ रही है कि सेट पर लड़ाई करने के कारण उन्हें फिल्म से निकाला जा रहा है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 01:36 PM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 01:36 PM (IST)
रणदीप हुड्डा हुए 'ए सूटेबल बॉय' सीरीज़ से बाहर, क्या सेट पर मेकअप आर्टिस्ट संग लड़ाई है इसका कारण?
रणदीप हुड्डा हुए 'ए सूटेबल बॉय' सीरीज़ से बाहर, क्या सेट पर मेकअप आर्टिस्ट संग लड़ाई है इसका कारण?

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर में से एक रणदीप हुड्डा इन दिनों बीबीसी की आठ भागों मे बन रही सीरीज़ ए सूटेबल बॉय की शूटिंग में व्यस्त चल रहे थे। रणदीप का शूट के दौरान अपने मेकअप आर्टिस्ट से झगड़ा हो गया था जिसके बाद टीम ने उऩ्हें इस सीरीज़ से बाहर कर दिया है।

loksabha election banner

हाल ही में मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार रणदीप हुडा फिल्ममेकर मीरा नायर की फिल्म ए सूटेबल बॉय सीरीज़ की लखनऊ में शूटिंग कर रहे थे। सीरीज़ की पूरी टीम हयात रेसीडेंसी लखनऊ में ठहरी हुई थी जहां रणदीप की बहस उनके मेकअप आर्टिस्ट के साथ हो गया था। खबरें थीं कि बात इनती बढ़ गई की रणदीप ने उनपर हाथ तक उठा दिया था हालांकि रणदीप ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इस खबर को झूठ बताया है।

बताया गया है कि जिस समय ये झगड़ा हुआ उस समय मीरा वहां मौजूद नहीं थीं। बाद में उन्हें पूरे मामले की जानकारी हुई। जल्द ही ये मामला बीबीसी के यूके स्ठित ऑफिस में भी पहुंच गया जिसके बाद रणदीप से सीरीज़ छोड़ने को कहा गया। 

 

View this post on Instagram

A Suitable Boy.. first look

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण संग रोमांस करते नज़र आएंगे गली बॉय फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी

हाल ही में मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में रणदीप ने इस मामले पर बताया कि, पहली बात मेरी कोई फिजिकल लड़ाई नहीं हुई है, लेकिन हां मेरी मेरे मेकअप आर्टिस्ट के साथ बहस हुई थी जो कि मेरे साथ कई सालों से काम कर रहे हैं और फिल्म राधे में भी मेरे साथ काम कर रहे हैं।

आगे उन्होंने बताया, दूसरी बात ए सूटेबल बॉय में मेरा ब्रीफ रोल है जिसे में मीरा के लिए कर रहा हूं, और तीसरी बात कि मुझे फिल्म से नहीं निकाला गया है, मैंने चार दिन की अपनी शूटिंग पूर कर ली है जिसके बाद मैं अपने दूसरे प्रोजेक्ट करने लगा हूं।

आपको बता दें कि रणदीप हुडा इन दिनों सलमान खान की अगले साल ईद पर रिलीज़ होने वाली फिल्म राधे की शूटिंग कर रहे हैं। रणदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की तैयारियों की कई तस्वीरें शेयर की हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.