Move to Jagran APP

Randeep Hooda Hospitalised: बड़ी सर्जरी के लिए अभिनेता रणदीप हुड्डा अस्पताल में भर्ती, पढ़ें पूरी खबर

Randeep Hooda Hospitalised रणदीप हुड्डा ने सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती होने से पहले कोरोना वायरस टेस्ट भी करवाया है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 26 Aug 2020 05:18 PM (IST)Updated: Wed, 26 Aug 2020 07:44 PM (IST)
Randeep Hooda Hospitalised: बड़ी सर्जरी के लिए अभिनेता रणदीप हुड्डा अस्पताल में भर्ती, पढ़ें पूरी खबर
Randeep Hooda Hospitalised: बड़ी सर्जरी के लिए अभिनेता रणदीप हुड्डा अस्पताल में भर्ती, पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली, जेएनएनl हालिया रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता रणदीप हुड्डा को आज सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया हैl उनपर एक बड़ी सर्जरी की जानी हैl रणदीप हुड्डा फिल्म सरबजीत, हाईवे, सुल्तान और जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, उन्हें आज सुबह एक अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया। लॉकडाउन के बीच रणदीप ने अस्पताल का दौरा किया और कथित तौर पर बड़ी सर्जरी से गुजरने के लिए भर्ती हुए।

loksabha election banner

अभिनेता के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि रणदीप हुड्डा अस्पताल में भर्ती हुए है क्योंकि उनपर बड़ी सर्जरी होनी हैl  सर्जरी किस चीज पर होगी, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है। अभिनेता बॉलीवुड के सबसे फिट कलाकारों में से एक रहे हैं। रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि रणदीप ने सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती होने से पहले कोरोना वायरस टेस्ट भी करवाया है।

 

View this post on Instagram

Walk (or cycle) the talk .. Best birthday gift ! #BeTheChange #RestartResponsibly #mothernature

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on

हाल ही में रणदीप ने अपना जन्मदिन भी मनाया। रणदीप ने अपने जन्मदिन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। उन्हें जन्मदिन के उपहार के लिए एक साइकिल मिली है और अपने सभी प्रशंसकों को लॉकडाउन के बाद जिम्मेदारी से दुबारा शुरू करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कैप्शन के साथ साइकिल पर पोज़ देते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, 'वॉक (या साइकिल) द टॉक .. बेस्ट बर्थडे गिफ्ट! #BeTheChange #RestartResponsibly #mothernature'

 

View this post on Instagram

Always Be the Cat amongst the pigeons! (Also learn to dodge bird shit 😜) #MondayMotivation #JamesBirdshitDodger 🙃

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on

हम रणदीप के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। काम के मोर्चे पर रणदीप हुड्डा को आखिरी बार हॉलीवुड फिल्म एक्सट्रैक्शन में देखा गया था जिसमें मुख्य भूमिका में क्रिस हेम्सवर्थ थे। खबर है कि रणदीप अब सलमान खान की राधे: द मोस्ट वांटेड भाई में नजर आएंगे। रणदीप हॉलीवुड की अधिक फिल्में करने के लिए भी उत्सुक है क्योंकि उन्होंने हॉलीवुड टैलेंट एजेंसी के साथ हाथ मिलाया हैं। रणदीप हुड्डा ने इसके पहले सलमान खान और ऐश्वर्या राय दोनों के साथ अलग-अलग फिल्मों में काम किया हैंl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.