Move to Jagran APP

रणबीर कपूर ने 'जग्‍गा जासूस' के सेट पर ऐसे मनाया अपना बर्थडे, देखें तस्‍वीरें

पूरी टीम के साथ रणबीर ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। हालांकि उनकी एक्‍स-गर्लफ्रेंड कट्रीना कैफ कहीं नजर नहीं आईं, जो 'जग्‍गा जासूस' में उनकी हीरोइन बनी हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 28 Sep 2016 12:49 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2016 01:10 PM (IST)
रणबीर कपूर ने 'जग्‍गा जासूस' के सेट पर ऐसे मनाया अपना बर्थडे, देखें तस्‍वीरें

नई दिल्ली (जेएनएन)। बॉलीवुड के हॉटेस्ट हंक में शुमार रणबीर कपूर का आज बर्थडे है। वो 34 साल के हो गए और बेहद खास तरीके से 'जग्गा जासूस' के सेट पर उनका बर्थडे मनाया गया। चूंकि रणबीर फुटबॉल के फैन हैं, इसलिए उनके लिए फुटबॉल के शेप में स्पेशल केक मंगाया गया। पूरी टीम के साथ रणबीर ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। हालांकि उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड कट्रीना कैफ कहीं नजर नहीं आईं, जो 'जग्गा जासूस' में उनकी हीरोइन बनी हैं।

loksabha election banner

रणबीर के एक फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर 'जग्गा जासूस' के सेट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें आप बर्थडे सेलिब्रेट करने की झलक देख सकते हैं।

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत से करना चाहती है शादी, क्योंकि...!

इन दिनों 'ऐ दिल है मुश्किल' को लेकर सुर्खियों में छाए रणबीर 'जग्गा जासूस' को पूरा करने में लग गए हैं। इस फिल्म से रणबीर और कट्रीना की जोड़ी की पर्दे पर वापसी हो रही है। अब भले ही पर्सनल लाइफ में दोनों दूर-दूर हो गए हों, मगर पर्दे पर उन्हें साथ देखकर फैंस जरूर खुश होंगे। वहीं 'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ रणबीर की कैमेस्ट्री की भी जबरदस्त चर्चा है।

रणबीर को मौजूदा समय में एक हिट फिल्म की जरूरत है, हो सकता है यह फिल्म उनकी नैया पार लगा दे, क्योंकि उनकी पिछली फिल्में लगातार फ्लॉप होती आ रही हैं। वैसे आपको बता दें कि बर्थडे पर रणबीर आज रात अपने घर शानदार जश्न मनाने वाले हैं। आज उनकी रीमा आंटी का भी बर्थडे है और ऐसे में कहा जा रहा है दोनों मिलकर ग्रैंड पार्टी देने वाले हैं। रणबीर के बर्थडे पर कामना करते हैं कि आने वाला समय उनकी जिंदगी में ढेरों खुशियां लेकर आए।

बेटी ने दिखाया इतना बोल्ड अंदाज तो सैफ की पहली पत्नी करीना पर भड़कीं!



Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.