Move to Jagran APP

Sanjay Dutt News: संजय दत्त के घर पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, वायरल हो रही तस्वीरें

Sanjay Dutt News संजय दत्त के ब्रेक की घोषणा करने के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मिलने पहुंचे हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 10:22 AM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 10:47 AM (IST)
Sanjay Dutt News: संजय दत्त के घर पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, वायरल हो रही तस्वीरें
Sanjay Dutt News: संजय दत्त के घर पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, वायरल हो रही तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन।  Sanjay Dutt News: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को कुछ दिन पहले ही सांस में तकलीफ होने पर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इस बीच ख़बर आई उन्हें स्टेज़ 3 का लंग कैंसर है। इसके बाद से फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स के बीच बैचनी देखी जा रही है। फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उनके लिए दुआ मांग रहे हैं। वहीं, लोग संजय दत्त से मिलने भी जा रहे हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की भी तस्वीर वायरल हो रही हैं, जिसमें वे दोनों संजय दत्त के घर से बाहर आ रहे हैं। 

loksabha election banner

फोटोग्राफर योगेन शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों में रणबीर कपूर कार ड्राइव करते नज़र आ रहे हैं। वहीं, एक तस्वीर में वे दोनों संजय दत्त के घर के सामने स्पॉट किए गए हैं। योगेन ने फोटो साझा करते हुए लिखा कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, संजय दत्त की बिल्डिंग से बाहर आते हुए स्पॉट किए गए। फोटो में रणबीर कपूर नीले जींस और जैकेट में नज़र आ रहे हैं। वहीं, आलिया भट्ट ने ग्रे रंग की टीशर्ट पहन रखी है। 

 

View this post on Instagram

#ranbirkapoor #aliabhatt clicked coming out of#sanjaydutt's residence building. #yogenshah

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

 

View this post on Instagram

#ranbirkapoor #aliabhatt at #sanjaydutt residence #yogenshah

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

आपको बता दें कि सबसे पहले संजय दत्त ने ट्वीट करके बताया था कि वे मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए ब्रेक ले रहे हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से छोटा-सा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और अपने शुभचिंतकों से गुज़ारिश करता हूं कि चिंता ना करें और ग़ैरज़रूरी अंदाज़ा भी ना लगाएं। आपके प्यार और दुआओं के सहारे मैं जल्द ही वापसी करूंगा।'

इसे भी पढ़िए-संजय दत्त के स्वास्थ्य के बारे में पत्नी मान्यता दत्त ने जारी किया बयान, कही ये बात

इसके बाद लोग अंदाजा लगाने लगे, तो पत्नी मान्यता दत्त की ओर से ऑफ़िशियल स्टेटमेंट जारी किया गया। उन्होंने संजय दत्त के फैंस से अपील किया कि वे अटकलों और अनुचित अफवाहों के शिकार न हों। मान्यता दत्त ने यह भी कहा कि संजू हमेशा एक फाइटर रहे हैं और वह इसमें से भी एक विजेता के रूप में उभरेंगे। हालांकि, फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उनके अच्छे स्वास्थ्य की दुआ कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.