Move to Jagran APP

Ranbir Kapoor से शादी को लेकर आ गया है आलिया का जवाब, रिलेशनशिप पर कही ये सारी बातें

आलिया ने साफ-साफ कहा कि जो महसूस किया वह हम दोनों के बीच ही रहना चाहिए.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 05 Apr 2019 01:27 PM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2019 11:11 AM (IST)
Ranbir Kapoor से शादी को लेकर आ गया है आलिया का जवाब, रिलेशनशिप पर कही ये सारी बातें
Ranbir Kapoor से शादी को लेकर आ गया है आलिया का जवाब, रिलेशनशिप पर कही ये सारी बातें

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. आलिया भट्ट ने साफ शब्दों में कह दिया है कि वह शादी नहीं करने जा रही हैं और शादी को लेकर जो भी खबरें हैं, वह सिर्फ अफवाह है. वह खुद शादी की खबरों से ऊब चुकी हैं और इस सवाल से भी पूरी तरह से ऊब चुकी हैं.

loksabha election banner

आलिया कहती हैं कि उन्हें खुद समझ नहीं आ रहा है कि यह खबरें क्यों उड़ रही हैं. खबर थी कि आलिया और रणबीर कपूर अप्रैल महीने में शादी कर लेंगे. आलिया कहती हैं कि ऐसा नहीं है कि मैं शादी के खिलाफ हूं लेकिन फिलहाल मैं उस जोन में नहीं हूं. मैं जब शादी करूंगी तो गेइटी ग्लैक्सी से जाकर जोर -शोर से चिल्लाऊंगी कि हां मैं शादी कर रही हूं.लेकिन तब तक मेरी शादी की खबरों से मैं बोर हो चुकी हूं. बता दें कि खबर थी कि नीतू कपूर और ऋषि कपूर चाहते हैं कि रणबीर कपूर की शादी जल्द ही जाये.

वहीं यह पूछे जाने पर कि रणबीर से उन्होंने बतौर एक्टर ब्रह्मास्त्र में काम करने के दौरान क्या लिया? आलिया कहती हैं कि यह बहुत ही जल्दी होगा कहना कि मैंने उनसे क्या लिया है लेकिन मैं हमेशा और फिर से रणबीर कपूर के साथ काम करना जरूर चाहूंगी, क्योंकि मुझे लगता है कि वह बहुत ही ईमानदार एक्टर हैं और वह अपनी आंखों से अभिनय कर जाते हैं, तो जब आप उनके साथ काम करते हैं तो आप कोई बेईमानी नहीं कर सकते हैं. ब्रह्मास्त्र जो फिल्म है, एक तरह से यह पहली बार हो रहा है कि मैं रणबीर और अमिताभ बच्चन साथ आ रहे हैं.

तो रणबीर के अलावा भी बाकी सारे कलाकारों के साथ काफी कुछ सीखने को मिला है. जब आलिया से यह पूछा गया कि इस साल उन्होंने सारे अवार्डस जीते हैं और रणबीर कपूर के साथ उनकी जो केमेस्ट्री फिल्म अवॉर्ड्स के दौरान दिखीं, उस पर वह क्या कहना चाहेंगी ? आलिया ने साफ-साफ कहा कि जो महसूस किया वह हम दोनों के बीच ही रहना चाहिए. हम दोनों को क्या कनेक्ट करता है. वह एहसास मैं ऐसे पब्लिक में नहीं बोलना चाहती और न ही बोलूंगी. उसे मैं अपने तक ही रखना चाहूंगी.

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt ने दिया Rishi Kapoor की सेहत से जुड़ा ये बड़ा Update


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.