Move to Jagran APP

Haathi Mere Saathi Trailer: राणा दग्गूबटी की ‘हाथी मेरे साथी’ का दमदार ट्रेलर रिलीज़, देखें वीडियो

साउथ के सुपरस्टार राणा दग्गूबटी और बॉलीवुड एक्टर पुलिकत सम्राट की बहुचर्चित अपकमिंग फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ का हिंदी ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है। कल यानी 3 मार्च को फिल्म का तमिल और तेलुगु भाषा में ट्रेलर रिलीज़ किया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 02:04 PM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 02:13 PM (IST)
Haathi Mere Saathi Trailer: राणा दग्गूबटी की ‘हाथी मेरे साथी’ का दमदार ट्रेलर रिलीज़, देखें वीडियो
Photo Credit - Eros Now Music Youtube Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ के सुपरस्टार राणा दग्गूबटी और बॉलीवुड एक्टर पुलिकत सम्राट की बहुचर्चित अपकमिंग फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ का हिंदी ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है। कल यानी 3 मार्च को फिल्म का तमिल और तेलुगु भाषा में ट्रेलर रिलीज़ किया था, जिसके बाद आज इसका हिंदी ट्रेलर भी दर्शकों के बीच आ गया है।

loksabha election banner

‘हाथी मेरे साथी’ एक ऐसे आदमी (राणा दग्गूबटी) की कहानी है जो इकोसिस्टम की रक्षा करते हुए अपनी पूरी ज़िंदगी जंगल में बिताता है। लेकिन एक दिन कुछ बिजनेसमैन और नेता की नज़र उस जंगल पर पड़ती है और वो वहां 70 किलोमीटर की एक दीवार खड़ी कर देते हैं। इसके बाद यहां से शुरू होती है जंगल और हाथियों को बचाने की लड़ाई। जिसमें राणा दग्गुबाती का साथ देते हैं पुलकित सम्राट और ज़ोया हुसैन। ये फिल्म एक आदमी और एक हाथी के बीच रिश्ते की एक अंतहीन कहानी है।

इस फिल्म के तीनों वजर्न में राणा लीड रोल में नज़र आएंगे, जब्कि फिल्म के हिंदी वर्जन में उनके साथ पुलकित सम्राट, तमिल (कादान) और तेलुगु (अरण्य) वर्जन में विष्णु विशाल मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म में प्रतिभाशाली अभिनेत्री, श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। राणा दग्गूबटी के लिए तीसरी हिंदी भाषा फिल्म होगी। इससे पहले वो ‘बाहुबली’ ‘द गाजी अटैक’ में नज़र आ चुके हैं। फ़िल्म पहले 2 अप्रैल 2020 को रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से डिले हो गयी। इसके बाद इसे 15 जनवरी को रिलीज़ करने की घोषणा हुई, मगर आख़िरकार 26 मार्च को सिनेमाघरों में पहुंचेगी।

राणा इस फिल्म में बंदेव नाम के व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। इस किरदार को निभाने के लिए उन्होंने अपना लगभग 30 किलो बजन घटाया है। आपको बता दें कि हाथी मेरे साथी नाम से साल 1971 में बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की फिल्म आई थी। इस फ़िल्म ने उस दौर में कामयाबी के नए रिकॉर्ड कायम किये थे। हाथी मेरे साथी' 1971 की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफ़िस हिट और क्रिटिकली सक्सेसफुल फ़िल्म थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.