Move to Jagran APP

'रामायण' बाले रामानंद सागर की पोती का दिखा ग्लैमरस अवतार, लोग बोले- 'सर्दी है बहन कपड़े पहन लो'

सीरियल रामायण के निर्माता रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा अपने ग्लैमर्स लुक के लिए जानी जाती हैं। साक्षी की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहतीं हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 18 Dec 2021 09:19 AM (IST)Updated: Sat, 18 Dec 2021 09:19 AM (IST)
'रामायण' बाले रामानंद सागर की पोती का दिखा ग्लैमरस अवतार, लोग बोले- 'सर्दी है बहन कपड़े पहन लो'
Image Source: Sakshi Chopra Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। सीरियल 'रामायण' के निर्माता रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा अपने ग्लैमर्स लुक के लिए जानी जाती हैं। साक्षी की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहतीं हैं। हाल ही में उन्हें शहर में स्पॉट किया गया। जिसके बात लोगों का इन्हें जानने में इंटरेस्ट और बढ़।

loksabha election banner

पैपराजी विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक साक्षी की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुईं। साक्षी ने वन-शोल्डर स्ट्रैप के साथ नॉटेड टॉप और रिस्क हिप-हाई स्लिट वाली नॉटेड स्कर्ट पहनी थी। उन्होंने अपनी टोन्ड बॉडी को ड्रेस में फ्लॉन्ट किया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हालांकि, साक्षी चोपड़ा को उनके आउटफिट के लिए ऑनलाइन बेरहमी से ट्रोल किया गया था। नेटिज़ेंस ने पैपराजी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए पूछा कि क्या उन्हें ठंड नहीं लग रही है। जहां कुछ लोगों को उनका लुक पसंद आया, वहीं ज्यादातर नेटिजन्स सोच रहे थे कि साक्षी बाहर ठंड के बावजूद आउटफिट में कैसे मैनेज कर सकती हैं।

सोशल मीडिया पर हिट हैं साक्षी

साक्षी के मेकअप ने भी लोगों का ध्यान खींचा था। कमेंट में उनकी आइब्रो और ग्लिटर मेकअप का जिक्र किया गया था। बता दें कि साक्षी चोपड़ा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स है। वह अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो चुकी है। साक्षी चोपड़ा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड फोटोज से भरा हुआ है। फिल्मी घराने से आने वालीं साक्षी चोपड़ा मॉडल होने के साथ सिंगर और सॉन्ग राइटर भी हैं।

बिग बॉस में होने वाली थी एंट्री 

वैसे साक्षी ने अबतक भले ही बॉलीवुड में कदम ना रखा हो, लेकिन उनके चाहने वालों की फेहरिस्त काफी लंबी है। हालांकि साक्षी का अपना यू-ट्यूब चैनल भी है और उनके कई वीडियो यू-ट्यूब पर हिट हो चुके हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि साक्षी बिग बॉस में आने वाली है। साक्षी ने ट्रिनिटी स्कूल ऑफ लंदन से स्कूलिंग के बाद कैलिफोर्निया, अमेरिका के द ली स्ट्रासबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीटयूट से फिल्म मेकिंग का कोर्स किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.