Move to Jagran APP

'रामायण' की 'सीता' ने शेयर किया ​अपनी हिट फिल्म का गान, शूटिंग पूरी होते एक्टर की हुई थी दर्दनाक मौत

एक्ट्रेस दीपिका चिखल‍िया ने आज यानी बुधवार को दीपिका ने अपनी एक सुपरहिट फिल्‍म का गाना इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। दीपिका की इस फिल्म के साथ एक दर्दनाक वाकया भी जुड़ा है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 13 May 2020 05:24 PM (IST)Updated: Wed, 13 May 2020 05:31 PM (IST)
'रामायण' की 'सीता' ने शेयर किया ​अपनी हिट फिल्म का गान, शूटिंग पूरी होते एक्टर की हुई थी दर्दनाक मौत
'रामायण' की 'सीता' ने शेयर किया ​अपनी हिट फिल्म का गान, शूटिंग पूरी होते एक्टर की हुई थी दर्दनाक मौत

नई दिल्ली, जेएनएन। रामानंद सागर का बहुचर्चित सीरियल 'रामायण' एक बार फिर से घर-घर में देखा जा रहा है। लॉकडान की वजह से दूरदर्शन पर बार फिर से कई पुराने टीवी शोज को फिरे से शुरू किया गया है। वहीं 'रामयण' ने टीआरपी के सारे रिकार्ड तोड़ दिए। शो के शुरू होनेे के साथ ही इसके सारे कैरेक्टर एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं।

loksabha election banner

वहीं 'रामायण' के कैरेक्टर्स में अगर कोई सबसे ज्यादा चर्चा में रही तो वो थी 'सीता' यानी दीपिका चिखल‍िया। दीपिका लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। वह शो शुरू होने के साथ ही शो से और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो लगातार शेयर कर रही हैं। इसी बीच दीपिका ने एक वीडियो शेयर किया है। ये उनकी एक सुपरहिट फिल्‍म के गाने का वीडियो है।

 

View this post on Instagram

Major throw back ....This song is from a movie,,,, hossa jeevan ,afrt the wrap up of the last schedule my co star met with an accident and passed away , I was numb with shock for a long time to come ...not to mention it went in history as a great hit ...but what a loss we suffered ......co star ....shankernag #movie#films#actor#songs#music#hit #shankernag #kannada #loss#death#sad#major#back

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

एक्ट्रेस दीपिका चिखल‍िया ने आज यानी बुधवार को दीपिका ने अपनी एक सुपरहिट फिल्‍म का गाना इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। दीपिका की इस फिल्म के साथ एक दर्दनाक वाकया भी जुड़ा है। बता दें कि दीपिका की ये कन्नड़ फिल्म थी। शूटिंग खत्म होने के बाद इस फिल्‍म के एक्टर शंकर नाग की एक एक्‍सीडेंट में मौत हो गई थी। 

इस फिल्म के गाने को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, 'ये गाना मेरी फिल्‍म 'होसा जीवन' का है.. इस फिल्‍म के आखिरी शेड्यूल को खत्‍म करने के बाद मेरे को-स्‍टार का एक्‍सीडेंट हो गया और वह इस दुनिया को अलव‍िदा कह गए... इस घटना के बाद मैं काफी सहम गई थी और मुझे इस शॉक से बाहर आने में लंबा समय लगा. ये बताने की जरूरत नहीं है कि फिल्‍म जबरदस्‍त हिट साबित हुई थी... लेकिन इसमें हुआ नुकसान बहुत बड़ा था... मेरे को-एक्‍टर शंकर नाग...'

आपको बता दें कि कन्नड़ एक्टर शंगर नाग सुपरहिट एक्टर रहे थे। उन्होंने फिल्मों के अलावा टेलीविजन के सुपरहिट शो  'मालगुडी डेज' का निर्देशन भी किया था। यही नहीं उन्‍होंने 'मालगुडी डेज' सीरियल में एक्टिंग भी की थी। शंकर का निधन दावनगेरे कस्‍बे के पास एक कार दुर्घटना में 30 स‍ितंबर, 1990 को हुआ था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.