Move to Jagran APP

'मरजावां' फिल्म में अपने रोल को रकुल प्रीत ने किया रेखा और माधुरी से कम्पेयर, जानिए वजह

फिल्म मरजावां में रकुल प्रीत सिंह एक तवायफ का कैमियो रोल प्ले कर रही हैं जिसे उन्होंने माधुरी और रेखा से कम्पेयर किया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 02:05 PM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 02:05 PM (IST)
'मरजावां' फिल्म में अपने रोल को रकुल प्रीत ने किया रेखा और माधुरी से कम्पेयर, जानिए वजह
'मरजावां' फिल्म में अपने रोल को रकुल प्रीत ने किया रेखा और माधुरी से कम्पेयर, जानिए वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ सिनेमा में काम करने के बाद बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली रकुल प्रीत जल्द ही फिल्म मरजावां में एक कैमियो रोल प्ले करते नज़र आने वाली हैं। इस रोल पर बात करते हुए रकुल ने इस किरदार को रेखा और माधुरी से कंपेयर किया है।

loksabha election banner

हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से फिल्म के बारे में बात करते हुए दे दे प्यार दे एक्ट्रेस ने अपने किरदार पर चर्चा की है। रकुल ने बताया कि उनके डायरेक्टर मिलाप ज़ावेरी ने उन्हें किस तरह ये रोल प्ले करने के लिए मनाया था। रकुल ने आगे कहा कि रेखा जी का फिल्म मुकद्दर का सिकंदर में पूरा रोल नहीं था, ना ही तब्बू का जीत में था, मगर फिर भी उन्होंने अपने दमदार किरदार से फिल्म में अपना इंपेक्ट छोड़ा है।

रकुल प्रीत ने कहा कि फिल्म में मेरा रोल मेरे लिए मुकद्दर का सिकंदर की रेखा है, देवदास की चंद्रमुखी है। अपने किरदार को समझाते हुए रकुल ने बताया कि आरज़ू 90ृृ की शेर शायरी करने वाली एक तवायफ है, और साथ ही मिलाप जावेरी के भारी भरकम डायलॉग, स्क्रीन टाइमिंग की बात करें तो रेखा जी का मुकद्दर का सिंकंदर में, तब्बू का जीत में और चंद्रमुखी का भी एक सपोर्टिंग रोल था, मगर वो आज भी याद हैं।

 

View this post on Instagram

Iss Diwali, jalegi #HaiyaHo ki chingari! Song link in bio! #MarjaavaanOn15thNov @riteishd @sidmalhotra @tarasutaria @tanishk_bagchi @jubin_nautiyal @tulsikumar15 @milapzaveri @bhushankumar #KrishanKumar @onlyemmay @madhubhojwani @nikkhiladvani @divyakhoslakumar @ravikishann @emmayentertainment @tseriesfilms @tseries.official @marjaavaanthemovie @im__sal @aliyashaik28

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

यह भी पढ़ें: 'पानीपत' का ट्रेलर देख फैंस हुए कंफ्यूज, बोले-यह 'पद्मावत' है या 'बाजीराव मस्तानी'

आपको बता दें कि फिल्म मरजावां में रकुल प्रीत दूसरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। फिल्म में उन्होंने एक तवायफ का कैमियो रोल प्ले किया है। इस फिल्म में तारा सुतारिया, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज़ किय़ा जा चुका है। पहले इस फिल्म की रिलीज़ डेट नवंबर के फर्स्ट वीक की रखी गई थी मगर इसे पोस्टपोन कर अब 15 नवम्बर को रिलीज़ किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.