Move to Jagran APP

सलमान खान और सोनू सूद को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं राखी सावंत, बोलीं- 'असली हीरो वही हैं'

दरअसल हाल ही में राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में राखी सावंत सलमान खान सोन सूद अमिताभ बच्चन की तारीफ कर रही हैं। साथ ही साथ उन्होंने इन सभी को असली हीरो भी बताया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Mon, 10 May 2021 10:43 PM (IST)Updated: Mon, 10 May 2021 10:43 PM (IST)
सलमान खान और सोनू सूद को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं राखी सावंत, बोलीं- 'असली हीरो वही हैं'
राखी सावंत की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना काल में मसीहा के रूप में उभरे अभिनेता सोनू सूद की तारीफ करते कोई नहीं थक रहा है। सोनू सूद लगातार बीते साल से ही लोगों की मदद के लिए तत्पर हैं। जिसके चलते अब कई लोग चाहते हैं कि सोनू सूद को पीएम बना देना चाहिए। बीते दिनों अभिनेता और स्टेंडअप कॉमेडियन वीर दास ने ये बात कही थी। लेकिन अब बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन यानी कि राखी सावंत भी यही चाहती हैं।

loksabha election banner

दरअसल हाल ही में राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में राखी सावंत सलमान खान, सोन सूद, अमिताभ बच्चन की तारीफ कर रही हैं। साथ ही साथ उन्होंने इन सभी को असली हीरो भी बताया है। राखी ने इस वीडियो में सोनू सूद और सलमान खान को अगला पीएम बनाने की बात कर रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

इस वीडियो में राखी सावंत कहती नजर आ रही हैं, 'मैं तो कहती हूं कि सोनू सूद या सलमान खान को इस देश का प्रधानमंत्री बना दिया जाए क्योंकि असली हीरो तो वो ही हैं। सोनू सूद, सलमान खान, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन अपनी देश के लोगों से कितना प्यार करते हैं।' राखी के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि कोरोना मनहामारी के समय में सोनू सूद किस तरह से लोगों की सहायता कर रहे हैं ये तो किसी से छुपा नहीं है। वहीं हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी दिल्ली के गुरुद्वारे, जिसे कोविड सेंटर में तब्दील किया गया है उसे 2 करोड़ रुपए का दान दिया है। इसके अलावा अक्षय कुमार ने भी हाल ही में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स लोगों की मदद के लिए दान किए थे। तो वहीं सलमान खान भी बीते कुछ दिनों से मुंबई में बीएमसी, डॉक्टरों और पुलिस कर्मियों सहित फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं को भोजन, चिकित्सा उपकरण और ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया करवा रहे हैं।

सलमान खान ने बताया दोनों बहनें आ गई हैं कोरोना की चपेट में, अर्पिता बोलीं- 'मैं अब बिलकुल ठीक हूं'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.