Move to Jagran APP

शादी के कुछ दिनों बाद ही Rakhi Sawant ने शेयर की ये फोटो, लोगों ने पूछा- प्रेग्नेंट हो?

Rakhi sawant Instagram राखी सावंत की शादी के बाद अब एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है जिसके बाद लोग पूछ रहे हैं कि राखी प्रेग्नेंट है क्या? (फोटो- Rakhi Sawat Instagram)

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 25 Aug 2019 03:17 PM (IST)Updated: Sun, 25 Aug 2019 03:17 PM (IST)
शादी के कुछ दिनों बाद ही Rakhi Sawant ने शेयर की ये फोटो, लोगों ने पूछा- प्रेग्नेंट हो?
शादी के कुछ दिनों बाद ही Rakhi Sawant ने शेयर की ये फोटो, लोगों ने पूछा- प्रेग्नेंट हो?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत शादी और उसके बाद हनीमून और प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं। जी हां, पहले राखी सावंत ने अपनी शादी की घोषणा से सुर्खियां बटोरीं, फिर राखी ने कहा कि वो अकेली ही हनीमून पर जाएंगी। उसके बाद अब राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद लोग राखी से पूछ रहे हैं कि क्या वो प्रेग्नेंट हैं?

loksabha election banner

दरअसल, राखी सावंत ने शादी की बारे में बताने के बाद इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक पेंटिंग है और एक महिला एक छोटे से बच्चे के साथ नजर आ रही हैं। यह तस्वीर एक मां-बेटे के रिश्ते को दिखाती है और लग रहा है कि एक मां अपने बच्चे को किस कर रही है। अब यह तो कहा नहीं जा सकता है कि राखी ने यह तस्वीर किसके लिए पोस्ट की है, लेकिन उनके फैंस इस फोटो को लेकर अलग अलग सवाल पूछ रहे हैं। वहीं राखी ने इस फोटो के साथ कोई कैप्शन भी नहीं दिया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इस फोटो पर अधिकतर लोग प्रेग्नेंसी की ओर इशारा कर रहे हैं, जबकि कई लोगों को कहना है कि राखी सावंत शादी के बाद अब प्रेग्नेंट होने का नाटक कर रही हैं। वहीं कई फैंस ने राखी सावंत को प्रेग्नेंट होने को लेकर बधाई देना भी शुरू कर दिया है। हालांकि, अभी राखी की ओर से इस फोटो को लेकर कोई कमेंट नहीं आया है। राखी सावंत ने इसके अलावा पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के निधन को लेकर भी कुछ कमेंट किया है, जिसकी वजह से यूजर्स राखी सावंत की खिंचाई कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इससे पहले राखी ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था, 'मैं बहुत खुश हूं कि मैं अगले हफ्ते मैं लंदन, बर्मिंघम और पता नहीं कहां-कहां जा रही हूं। मैं हनीमून के लिए जा रही हूं। लेकिन इस बार मैं अकेले जा रही हूं।' दरअसल कुछ दिन पहले ही राखी ने दीपक कलाल से शादी करने का भी ऐलान किया था। वहीं यूजर्स भी राखी के कमेंट का मजाक बना रहे हैं और राखी सावंत के मजे ले रहे हैं। बता दें कि राखी सावंत ने 28 जुलाई को मुंबई के होटल में गुपचुप शादी की थी। राखी के पति का नाम रितेश बताया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.