This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Rakhi Sawant को आइटम गर्ल कहलाने का नहीं कोई अफसोस, बोलीं- हर लड़की बॉलीवुड में हीरोइन नहीं बन सकती

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत कई सालों से फिल्म डंडस्ट्री का हिस्सा हैं। बतौर एक्ट्रेस राखी का करियर बॉलीवुड में अच्छा नहीं रहा लेकिन अपने डांस के दम के राखी ने यहां एक अलग पहचान बनाई। एक्ट्रेस अपने आइटम सॉन्ग्स के लिए मशहूर हैं।

Nazneen AhmedMon, 17 May 2021 08:54 AM (IST)
Rakhi Sawant  को आइटम गर्ल कहलाने का नहीं कोई अफसोस, बोलीं- हर लड़की बॉलीवुड में हीरोइन नहीं बन सकती

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत कई सालों से फिल्म डंडस्ट्री का हिस्सा हैं। बतौर एक्ट्रेस राखी का करियर बॉलीवुड में अच्छा नहीं रहा, लेकिन अपने डांस के दम पर राखी ने यहां एक अलग पहचान बनाई। एक्ट्रेस अपने आइटम सॉन्ग्स के लिए मशहूर हैं। राखी को लोग आइटम गर्ल के नाम से भी पुकारते हैं और एक्ट्रेस को इस बात का कोई पछतावा नहीं है। एक्ट्रेस का कहना है कि हर कोई यहां अभिनेत्री नहीं बन सकती सबको कुछ न कुछ अलग करना पड़ता है। इसलिए उन्हें इस बात का बिल्कुल बुरा नहीं लगता कि उन्हें आइटम गर्ल कहा जाता है।

हाल ही में रोडियो होस्ट सिद्धार्थ कनन के साथ इंटरव्यू में राखी ने कहा, ‘हर कोई लड़की हीरोइन तो नहीं बन सकती ना बॉलीवुड में? कोई आइटम गर्ल, कोई बहन का किरदार, कोई नेगेटिव रोल, कोई स्पेशल रोल, कोई मां का काई भाभी का रोल करता है। मुझमें वो हीरोइन का टैलेंट नहीं था और मैं एक आइटम गर्ल बन गई, जिससे मेरा परिवार चला, इसलिए मुझे इस चीज़ का कोई पछतावा नहीं है। मुझे गर्व है कि बॉलीवुड ने मुझे जगह दी’।

आपको बता दें कि राखी मस्ती, जोरू का गुलाम, जिस देश में गंगा रहता, ये रास्तें हैं प्यार के और मैं हूं ना में बतौर एक्ट्रेस नज़र आ चुकी हैं, हालांकि फिल्मों में उनके छोटे से ही रोल्स थे। लेकिन एक्ट्रेस के कई आइटम सॉन्ग फेमस हैं जैसे 'मोहब्बत है मिर्ची' 'देखता है तू क्या'। इसके बाद एक्ट्रेस का 'परदेसिया' गाना हिट हुआ।ये गाना आज भी इतना फेमस है लोग पार्टीज़ में आज भी इस गाने पर थिरकते है।

आपको बता दें कि राखी हाल ही में बिग बॉस 14 में नज़र आई थीं। अपनी चंचलता और मस्ती मज़ाक राखी ने इस शो के जरिए ऑडियंस को अपना  दीवाना बना दिया था।  लेकिन एक्ट्रेस शो जीत नहीं पाईं और 14 लाख रुपए लेकर बाहर हो गईं। बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी राखी किसी ने किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं।

Edited By: Nazneen Ahmed