Move to Jagran APP

देवोलीना-रितेश को साथ देख जल गईं राखी सावंत, बोलीं- 'तुम मेरे लिए कोई नहीं हो'

फिल्म इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इस बार बिग बॉस में अपने पति रितेश के साथ नज़र आ रही हैं। राखी की शादी के बाद से ये पहली बार है जब रितेश लोगों के सामने आया हैं इससे पहले तो लोगों ने सिर्फ उनका नाम ही सुना था।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 01:49 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 01:49 PM (IST)
देवोलीना-रितेश को साथ देख जल गईं राखी सावंत, बोलीं- 'तुम मेरे लिए कोई नहीं हो'
Photo credit - Colors Insta Account Photo

नई दिल्ली,जेएनएन। फिल्म इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इस बार बिग बॉस में अपने पति रितेश के साथ नज़र आ रही हैं।  राखी की शादी के बाद से ये पहली बार है जब रितेश लोगों के सामने आया हैं इससे पहले तो लोगों ने सिर्फ उनका नाम ही सुना था। हालांकि रितेश को देखने के बाद भी लोग ये मानने को तैयार नहीं हैं कि वो राखी के असली पति हैं इस वजह से सोशल मीडिया पर दोनों मज़ाक भी बन रहा है।  वहीं  राखी और रितेश के बीच जिस तरह अनबन चलती रहती है उसे देखकर भी लोगों को दोनों का रिश्ता फेक लगता है। 

loksabha election banner

अब हाल ही में बिग बॉस हाउस एक और ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें राखी और रितेश के बीच देवोलीना को लेकर झगड़ा होता दिख रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि  रितेश और देवो गार्डन एरिया में बैठे होते हैं  इस दौरान एक्ट्रेस को उनका अतीत याद आ जाता है और वो पास्ट को याद कर रोने लगती हैं। दोनों को बातें करते राखी देख लेती हैं। बात में राखी अपने पति से पूछती हैं कि देवोलीना रो क्यों रही थी? रितेश जवाब देते हैं 'उसे अपना पास्ट याद आ गया था'। 

रितेश की बात सुनकर राखी भड़क जाती हैं और कहती हैं 'तुम उसकी बात सुनक  इमोशन क्यों हो गए?' रितेश कहते हैं 'वो जिस तरह से रो रही थी ये देखकर मुझे दुख महसूस हुआ'। रितेश की बात  सुनकर राखी कहती हैं, 'इन लोगों पर अंधा यकीन मत करो। ये तो रानी बन जाएगी और आप नेगेटिव हो जाओगे। फिर ये लोग धोखा देंगे तब मुंह टेड़ा कर के आप मेरे पास ही आओगे'। राखी की बात सुनकर रितेश जवाब देते हैं कि गेम के लिए वो अपने आप को नहीं बदल सकते। इसके बाद राखी और रितेश के बीच ज़ोरदार बहस  होती और गुस्से में एक्ट्रेस कहती हैं 'तुम मेरे लिए कोई नहीं हो'।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.