Move to Jagran APP

ऋषि कपूर के निधन की खबर सुनकर रो पड़ थे राकेश रोशन, रणबीर कपूर ने संभाला

ऋषि कपूर के निधन से फिल्म इंडस्ट्री को धक्का लगा है। सेलेब्स अपनी-अपनी तरह से उन्हें याद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 01 May 2020 01:58 PM (IST)Updated: Fri, 01 May 2020 01:58 PM (IST)
ऋषि कपूर के निधन की खबर सुनकर रो पड़ थे राकेश रोशन, रणबीर कपूर ने संभाला
ऋषि कपूर के निधन की खबर सुनकर रो पड़ थे राकेश रोशन, रणबीर कपूर ने संभाला

नई दिल्ली, जेएनएन। ऋषि कपूर के निधन से फिल्म इंडस्ट्री को धक्का लगा है। सेलेब्स अपनी-अपनी तरह से उन्हें याद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस मौके पर फिल्म एक्टर राकेश रोशन ने बताया कि जब उन्हें ऋषि के गुज़र जाने की खबर पता चली तो वो रो पड़े, उस वक्त रणबीर कपूर ने उन्हें संभाला।

loksabha election banner

मीड से बातचीत में राकेश रोशन ने बताया, ‘जब मैं सुबह सोकर उठा तो मेरे फोन पर एक दोस्त का मैसेज था, वो ऋषि कपूर की तबीयत के बारे में पूछ रहा था, कि वो ठीक हैं या नहीं। ये जानने के लिए मैंने रणधीर कपूर को कॉल किया और उनका नंबर बिजी जा रहा था। तभी मेरा दिल घबराने लगा और मुझे एहसास हो गया कि कुछ ग़लत हुआ है। फिर मैंने रणबीर कपूर को कॉल किया। जब उसने मुझे ऋषि कपूर के निधन के बारे में बताया तो मैं खुद को संभाल नहीं पाया और फोन पर ही रोने लगा। बजाय इसके कि मैं रणबीर कपूर को संभालूं... उसने मुझे संभाला और समझाया। वो अपने पिता के लिए एक मजबूत पिलर रहा है’।

राकेश ने अपने इंस्टाग्राम पर भी ऋषि कपूर के साथ फोटो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। एक्टर ने जो फोटो शेयर की उसमें वो, जितेंद्र, ऋषि कपूर और रणधीर कपूर नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर  करते हुए राकेश रोशन ने लिखा, 'ऋषि ने हमें छोड़ दिया.. चिंटू लगा गया... अकेला महसूस कर रहा हूं... भगवान ताकत दे'।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Rishi left us... Chintu gone... feeling lonely, God give strength 🙏

A post shared by Rakesh Roshan (@rakesh_roshan9) on

आपको बता दें कि ऋषि कपूर का 30 अप्रेल को यानी कल निधन हुआ है। एक्टर करीब दो साल से कैंसर से जूझ रहे थे। हालांकि पिछले साल सिंतबर में वो ठीक होकर भारत वापस लौट आए थे। लेकिन कुछ दिन पहले उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई थी। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके बाद उन्हें मुंबई के एच.एन हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। इसके बाद शुक्रवार को ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.