Move to Jagran APP

विवादों के बाद Rajpal Yadav के हाथ लगी ‘Coolie No.1’ की रीमेक, डेविड धवन को कहा शुक्रिया

‘कुली नं 1’ के रीमेक के लिए एक्टर परेश रावल और कॉमेडियन जॉनी लिवर को फाइनल कर लिया गया है। अब इस स्टारकास्ट की लिस्ट में फैमस एक्टर और कॉमेडियन राजपाल यादव को भी जोड़ा है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 06:37 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 06:37 PM (IST)
विवादों के बाद Rajpal Yadav के हाथ लगी ‘Coolie No.1’ की रीमेक, डेविड धवन को कहा शुक्रिया
विवादों के बाद Rajpal Yadav के हाथ लगी ‘Coolie No.1’ की रीमेक, डेविड धवन को कहा शुक्रिया

नई दिल्ली, जेएनएन। 1995 में आई सुपरहिट फिल्म ‘कुली नं 1’ के रीमेक की तैयारी जोरों पर है। ‘कुली नं 1’ के रीमेक में वरुण धवन और सारा अली खान 90 की ब्लॉकबस्टर जोड़ी गोविंदा और करिश्मा की जगह नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म की लीड कास्ट को पहले ही साइन कर लिया गया है। अब इस फिल्म के एक किरदार के लिए एक्टर और कॉमेडियन राजपाल यादव का भी नाम सामने आ रहा है।

loksabha election banner

इससे पहले कुली नं 1’ के रीमेक के लिए एक्टर परेश रावल और कॉमेडियन जॉनी लिवर को फाइनल कर लिया गया है। अब इस स्टारकास्ट की लिस्ट में फैमस एक्टर और कॉमेडियन राजपाल यादव को भी जोड़ा है। एक लंबे समय से राजपाल यादव के हाथ कोई बड़ा प्रोजेक्ट नही लगा है ऐसे में ‘कुली नं 1’ का हिस्सा बनकर राजपाल यादव काफी खुश हैं।

यह भी पढ़ें : दोस्त को किस करने वाली थीं Priya Prakash Varrier, लेकिन हुआ कुछ ऐसा... देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

Happy Sunday #sundayfunday #sundaymornings #love #spreadlove #spreadpeace

A post shared by Rajpal Yadav (@rajpalofficial) on

एक इंटरव्यू में राजपाल ने कहा ‘मैं डेविड धवन सर और वरुण धवन का आभारी हूं कि उन्होने मुझे ‘कुली नं 1’ के रीमेक में काम करने का मौका दिया है। यह तीसरी बार है जब मैं वरुण के साथ काम कर रहा हूं, मैं इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हूं।'

आपको बता दें कि राजपाल इससे पहले भी ‘मैं तेरा हीरो’ और जुड़वां 2’ में वरुण धवन के साथ काम कर चुके हैं। इन दोनों फिल्मों का निर्देशन डेविड धवन ने ही किया है।

बीते दिनों लोन की रकम ना चुका पाने के कारण राजपाल यादव को जेल जाना पड़ा था। इस विवाद के बाद राजपाल चर्चा का विषय बन गए थे। बताया जा रहा है कि बिग बॉस 13 के लिए भी राजपाल यादव से अप्रोच किया गया था, लेकिन राजपाल ने शो में आने से मना कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.