Rajpal Yadav ने एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा- मनोरंजन का दर्जी हूं, सपने काटना जानता हूं।

अभिनेता राजपाल यादव ने अपनी आने वाली फिल्मों वेब सीरीज और बॉलीवुड को लेकर खुलकर बात की है। इस साल राजपाल यादव की दो फिल्में भूल -भुलैया 2 और अर्थ रिलीज होंगी। दोनों ही फिल्मों में राजपाल काफी दिलचस्प किरदार में नजर आएंगे।

Vaishali ChandraPublish: Tue, 18 Jan 2022 04:49 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 04:49 PM (IST)
Rajpal Yadav ने एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा- मनोरंजन का दर्जी हूं, सपने काटना जानता हूं।

शिखा धारीवाल, मुंबई। अभिनेता राजपाल यादव ने हाल ही में बॉलीवुड में 24 साल पूरे किये है। इस साल राजपाल यादव की दो फिल्में भूल -भुलैया 2 और अर्थ रिलीज होंगी। अर्थ में राजपाल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे तो वही मल्टीस्टारर फिल्म भूल -भुलैया 2 में भी काफी दिलचस्प किरदार में होंगे। अपनी आने वाली फिल्मों ,वेब सीरीज और बॉलीवुड को लेकर राजपाल यादव ने खुलकर बात की। 

राजपाल यादव ने Jagran.com से एक्सक्लूसिव बातचीत में वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा- मैं मनोरंजन का दर्जी हूं और सपनों को काटना बखूबी जानता हूं। लेकिन इसका कतई यह मतलब नही है कि मैं वेब सीरीज के कैसे भी कंटेंट के लिए हामी भर दूं। मैंने पिछले 24 सालों में ऐसा काम किया है जिसे लोग अपनी फैमिली के साथ देखना पसंद करते है और मै खुद भी ऐसे ही कंटेंट पर काम करता हूं, जिसे अपनी बेटी के साथ बैठकर ड्रॉइंग रूम में देख सकूं। मेरे पास करीब 40 से 50 वेब सीरीज के ऑफर आये थे। लेकिन मैंने उनमे से सिर्फ चार से पांच को हामी भरी और ये वेब सीरीज जल्द ही,आपके सामने इसी साल आएंगी। 

Covid की वजह से बदलते माहौल के सवाल पर राजपाल कहते हैं, साल 2020 से Covid की ऐसी शुरुआत हुई है कि इसका स्ट्रेस और असर मुझ पर क्या पूरी इंडस्ट्री और दुनिया पर पड़ा है। बहुत से लोगों के पास इस दौरान खाने के पैसे नही थे, तो किसी के पास घर नही था। लेकिन उम्मीद यही है कि धीरे- धीरे इसका असर अब खत्म हो जाएगा और जिंदगी पहले जैसी नॉर्मल हो पाएगी। इससे जिन लोगो का नुकसान हुआ, Covid की चपेट में जिनके अपने चले गए है। वह लोग इससे उबर पाए। क्योकि यह सिर्फ बॉलीवुड की फिल्मों और बिजनेस के हिसाब से ही बुरा दौर नही रहा, बल्कि हर लिहाज से यह काफी निगेटिव वक्त रहा।

बॉलीवुड और नेपोटिज्म के सवाल पर राजपाल कहते हैं कि देखिये गांव से आये एक सीधे -साधे इंसान को बॉलीवुड ने ही पहचान दी है, नही तो मुझे जानता कौन था इसलिए मै तो बॉलीवुड का और इससे जुड़े लोगो का ही बनाया हुआ हूं। राजपाल बातचीत बढ़ाते हुए कहते है कि देखिये जब एक घर में एक ही परिवार में भी तो घरवालों में आपसी मन -मुटाव होता है। तो इसका मतलब यह थोड़ी है कि मनमुटाव के चलते हम घरवालो से नाराज हो जाए या उन्हें भला -बुरा कहने लगे। तो ऐसे ही बॉलीवुड में भी है। 

आपको बता दें पिछले कई सालों से राजपाल यादव से जुड़े कई मामले सामने आए जिन पर राजपाल यादव से जुड़ा कोई आधिकारिक बयान सामने नही आया। इस पूरे मामले से जुड़े सवाल पर राजपाल यादव ने अपनी बात रखते हुए कहा कि आज के दौर में जहां जाता हूं लोग मेरे साथ सेल्फी खिंचवाते है, मुझसे प्यार करते है। तो आप सोचिए कि मैं अपना ब्रांड खुद क्यो खराब करूंगा। कई बार ऐसी बाते होती है जिसका सोशल मीडिया पर गलत तरीके से प्रचार किया जाता है लेकिन मैं ऐसी सब घटनाओं पर सफाई नही देता क्योकि मुझे हमारी न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। 

Edited By Vaishali Chandra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept