Move to Jagran APP

Rajpal Yadav और मिज़ान जाफरी ने किया धमाकेदार नागिन डांस, देखें वायरल वीडियो

अपनी शानदार एक्टिंग और कॉमेडी से लोगों के दिल में खास जगह बनाने वाले अभिनेता राजपाल यादव सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर देश के समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं और फोटोज वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 21 Jul 2021 10:58 PM (IST)Updated: Thu, 22 Jul 2021 07:28 AM (IST)
Rajpal Yadav और मिज़ान जाफरी ने किया धमाकेदार नागिन डांस, देखें वायरल वीडियो
Rajpal Yadav and Meezaan Jaffrey did a scintillating Naagin dance, watch viral video.

नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी शानदार एक्टिंग और कॉमेडी से लोगों के दिल में खास जगह बनाने वाले अभिनेता राजपाल यादव सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर देश के समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं और फोटोज वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

loksabha election banner

इसी बीच उन्होंने अपनी आगामी फिल्म हंगामा 2 का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो धमाकेदार डांस कर रहे हैं। इस बीटीएस वीडियो को अभिनेता राजपाल यादव ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। राजपाल का ये वीडियो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा। वीडियो की शुरूआत में राजपाल और मीजान शानदार डांस कर रहे हैं। लेकिन ही सेकंड बाद राजपाल यादव मीजान की गोद में बैठ जाते है और फिर डांस करते हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rajpal Naurang Yadav (@rajpalofficial)

वीडियो के अंत में दोनों धामकेदार नागिन डांस करते दिख रहे हैं। उनके ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। वीडियो को इंस्टग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, हंगामा 2 के सेट पर मीज़ान के साथ फुल मस्ती का बीटीएस वीडियो। हाल ही में हंगामा 2 का सॉन्ग रिलीज हुआ है। इस गाने में शिल्पा शेट्टी, मिजान जाफरी और प्रणिता सुभाष डांस करते दिख रहे हैं।

बता दें कि हंगामा 2 साल 2003 में आई फिल्म हंगामा का सीक्वल है। राजपाल ने इस फिल्म में भी काम किया था और लोगों को खूब मनोरंजन किया था। प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी फिल्म हंगामा 2 का निर्माण रतन जैन, गणेश जैन और चेतन जैन ने किया है। में शिल्पा शेट्टी, मीजान जाफरी, परेश रावल, आशुतोष राणा, राजपाल यादव, प्रणिता सुभाष और जॉनी लीवर भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टर पर 23 जुलाई को रिलीज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.