Move to Jagran APP

Rajnikanth's Darbaar Song Out: धांसू है रजनीकांत का स्टाइल, डांस की बजाय वीडियो में दिखाए गए ये सीन

Rajnikanths Darbaar Song Out रजनीकांत की फिल्म आने वाली है दरबार और अब फिल्म दरबार का पहला गाना भी रिलीज हो गया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Thu, 28 Nov 2019 08:44 AM (IST)Updated: Thu, 28 Nov 2019 08:45 AM (IST)
Rajnikanth's Darbaar Song Out: धांसू है रजनीकांत का स्टाइल, डांस की बजाय वीडियो में दिखाए गए ये सीन
Rajnikanth's Darbaar Song Out: धांसू है रजनीकांत का स्टाइल, डांस की बजाय वीडियो में दिखाए गए ये सीन

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म 'दरबार' के मोशन पोस्टर के बाद अब फिल्म का गाना भी रिलीज हो गया है। फिल्म के इस गाने के नाम Chumma Kizhi है और फिल्म का गाना भी एक्शन फिल्म की तरह काफी एनर्जेटिक लग रहा है। खास बात ये है कि गाने में कोई डांस होने की बजाय फिल्म की शूटिंग के दौरान के वीडियो जोड़े गए हैं। यानी बिहाइंड द सीन की मदद से इस गाने का वीडियो बनाया गया है।

loksabha election banner

वीडियो में दिख रहा है कि रजनीकांत किस तरह फिल्म की शूटिंह करते हैं और शूटिंग के दौरान के कई फनी मूवमेंट भी दिखाए गए हैं। गाने को अनिरुद्ध रविचंद्र ने कंपोज किया है और सिंगर एस पी बालासुब्रमण्यम ने गाया है। गाने के लिरिक्स विवेक ने दिए हैं। इस गाने के साथ ही वीडियो भी काफी मजेदार है। ये गाना पूरी तरह से रजनीकांत पर फिल्माया गया है और उनके कैरेक्टर को दिखाता है।

दरबार का निर्देशन एआर मुरुगादौस ने किया है। दरबार एक कॉप ड्रामा है, जिसमें रजनीकांत पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं, जिसका नाम आदित्य है। दरबार अगले साल पोंगल के त्योहार के आस-पास रिलीज होने वाली है। फिल्म में नयनतारा फीमेल लीड रोल में नजर आएंगी। सुनील शेट्टी और प्रतीक बब्बर भी फिल्म का हिस्सा हैं।

फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू हुई थी और जल्द ही फिल्म बड़े पर्दे पर दिखाई देगी। रजनीकांत के फैंस करीब 25 साल बाद अपने सुपरस्टार को पुलिसवाले की भूमिका में देख पाएंगे। अगर उनकी पिछली फिल्म की बात करें तो रजनीकांत इससे पहले पेट्टा में नजर आए थे, जो इसी साल जनवरी में रिलीज हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.