Move to Jagran APP

पीएम मोदी की इस बात के दीवाने हैं बेयर ग्रिल्स, रजनीकांत से की काफी तारीफ

Rajnikanth In Bear Into The Wild बेयर ग्रिल्स के शो में पहुंचे रजनीकांत ने जब बेयर से पीएम मोदी के बारे में पूछा तो उन्होंने ये बात कही।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2020 09:02 AM (IST)Updated: Tue, 24 Mar 2020 09:02 AM (IST)
पीएम मोदी की इस बात के दीवाने हैं बेयर ग्रिल्स, रजनीकांत से की काफी तारीफ
पीएम मोदी की इस बात के दीवाने हैं बेयर ग्रिल्स, रजनीकांत से की काफी तारीफ

 नई दिल्ली, जेएनएन। सुपस्टार रजनीकांत एडवेंचर शो के लिए मशहूर बेयर ग्रिल्स के शो Into The Wild में पहुंचे। जहां रजनीकांत कई एडवेंचर टास्क और स्टंट करते नजर आए। 70 साल की उम्र में रजनीकांत को एडवेंचर करते देख बेयर ग्रिल्स खुद भी हैरान रह गए। इस दौरान स्टंट के साथ रजनीकांत ने अपने संघर्ष की कहानी भी बताई कि आखिर कैसे वो एक बस कंडक्टर से एक सुपरस्टार बन गए। इस दौरान रजनीकांत और बेयर ग्रिल्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में भी बातें कीं, जो पहले बेयर ग्रिल्स के शो का हिस्सा रह चुके हैं।

loksabha election banner

शो के दौरान बेयर ग्रिल्स ने रजनीकांत से काफी सवाल किए और रजनीकांत ने भी उतने ही उत्साह से उनका जवाब दिया। शो में रजनीकांत ने बेयर ग्रिल्स से पीएम मोदी के बारे में भी सवाल किया और पूछा कि उन्हें मोदी में सबसे अच्छा क्या लगता है? इसके जवाब में बेयर ग्रिल्स ने बताया कि उन्हें मोदी का सेंस ऑफ ह्यूमर पसंद है। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें पसंद है कि मोदी मजाक करते हैं और जंगल को समझते हैं, क्योंकि उन्होोंने अपना काफी जीवन जंगल में बिताया है।

बता दें कि रजनीकांत से पहले पीएम मोदी भी बेयर ग्रिल्स के शो में पहुंचे थे, जहां उन्होंने कई एडवेंचर्स स्टंट किए थे। इस दौरान मोदी पीएम की हाई सिक्योरिटी लाइफ से दूर बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल की लाइफ का मजा ले रहे थे। इसके बाद रजनीकांत ने बेयर के साथ शो किया है और रजनीकांत भी उत्सुकता से जंगल लाइफ को इंजॉय कर रहे थे।

इस दौरान शो पर रजनीकांत और बेयर ने कर्नाटक के बंदीपुर फॉरेस्ट में कई बड़ी मुश्किलों का सामना किया। इस एडवेंचर में रजनीकांत ने तपती धूप में पुल पार करने से लेकर नदी से पानी निकालने तक बहुत कुछ किया। रजनीकांत रस्सी के सहारे पहाड़ पर चढ़ते हुए भी नजर आए। बता दें कि Into The Wild With Bear Grylls रजनीकांत का पहला अंतर्राष्ट्रीय शो है, जबकि उन्होंने 165 फिल्मों में काम किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.