Move to Jagran APP

निर्देशक राज और डीके की कॉमेडी-थ्रिलर सीरीज में राजकुमार राव फाइनल, कभी न देखे गए अवतार में आएंगे नजर

निर्माता-निर्देशक जोड़ी राज निदीमोरू और कृष्णा डीके ने अपनी अगली नेटफ्लिक्स सीरीज की घोषणा की है। जिसमें एक्टर राजकुमार राव मुख्य भूमिका में होंगे। इस सीरीज में राजकुमार राव के नए अवतार में नजर आने की उम्मीद हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 05:00 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 07:17 AM (IST)
निर्देशक राज और डीके की कॉमेडी-थ्रिलर सीरीज में राजकुमार राव फाइनल, कभी न देखे गए अवतार में आएंगे नजर
Actor Rajkumar Rao social media post, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। राजकुमार राव बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता है जिनके अभिनय का दर्शकों से लेकर अलोचकों तक ने लोहा माना हैं। उन्होंने अपने अभिनय से हर बार दर्शकों को आश्चर्यचकित किया है। अब एक बार फिर से राजकुमार राव अपने फैंस के लिए कुछ नया लेकर आ रहे हैं। हाल ही में निर्माता-निर्देशक जोड़ी राज निदीमोरू और कृष्णा डीके ने अपनी अगली सीरीज की घोषणा की है। जिसमें राजकुमार राव मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

loksabha election banner

एक सूत्र ने खुलासा करते हुए कहा कि, "कॉमेडी-थ्रिलर सीरीज को भव्य स्तर पर बनाया जाएगा और यह राजकुमार के पहले कभी न देखे गए अवतार को सामने लाएगा।”

वहीं, राज और डीके की बात करें तो वह अमेजन प्राइम वीडियो की बहुचर्चित सीरीज 'द फैमिली मैन' से सुर्खियों में आए थे। इसके अलावा दोनों ने 'द सिटी' और 'गो गोवा गॉन' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।

बता दें, यह दूसरा मौका होगा जब राजकुमार राव, निर्देशक जोड़ी डीके और राज के साथ काम करेंगे। इससे पहले वह फिल्म 'स्त्री' के लिए साथ आए थे। राजकुमार इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित है। उन्होंने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शेयर की और प्रोजेक्ट को एक रोमांचक शुरूआत बताया। हालांकि फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है। लेकिन फैंस राजकुमार राव से पहले कभी न देखे गए अवतार की उम्मीद कर सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

वक्र फ्रंट की बात करें तो साल 2022 राजकुमार के लिए काफी व्यस्त रहने वाला है। राव के पास भूमि पेडनेकर के साथ 'बधाई दो', नेटफ्लिक्स की 'मोन‍िका, ओ माई डार्लिंग', अनुभव सिन्हा निर्देशित 'भीड़' समेत कई फिल्में हैं। इसके अलावा वह दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोला पर एक बायोपिक में भी अभिनय करने के लिए तैयारी कर रहे हैं। इसी के साथ, राज और डीके की अगली फिल्म साइन करके, राजकुमार एक और जौनर को एक्सप्लोर करेंगे। राजकुमार के फैंस को उनके सभी प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.