Rajkummar Rao की फिल्म ट्रेप्ड से सेंसर बोर्ड ने डिलीट किया था ये सीन, अब सामने आई तस्वीरें

Rajkummar Rao Film Trapped राजकुमार राव की फिल्म ट्रेप्ड में एक सीन ऐसा था जिसपर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति दर्ज की थी और उसके बाद सीन को फिल्म से हटा दिया गया था। इस सीन की तस्वीर अब निर्देशन ने शेयर की है।

Mohit PareekPublish: Mon, 19 Oct 2020 04:03 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 07:38 AM (IST)
Rajkummar Rao की फिल्म ट्रेप्ड से सेंसर बोर्ड ने डिलीट किया था ये सीन, अब सामने आई तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव कई ऐसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, जिन्हें दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों की भी काफी तारीफ मिली है। उन्होंने फिल्मों में अपने काम की वजह से खास पहचान बनाई है। अपने किरदार के लिए एक्टर काफी मेहनत करते हैं, जो उनकी फिल्मों में दिख भी रहा है। ऐसे ही उन्होंने पांच साल पहले आई फिल्म ट्रेप्ड के लिए भी काफी मेहनत की थी और रोल के लिए अपना वजन भी घटा लिया था। बहुत कम लोग जानते हैं कि इस फिल्म में एक सीन ऐसा था, जिसपर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति दर्ज की थी और उसके बाद सीन को फिल्म से हटा दिया गया था।

अब इस फिल्म सीन की जानकारी फिल्म के निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने ही दी है। उन्होंने उस सीन की एक फोटो जारी करते हुए इसके बारे में बताया है। निर्देशक ने फिल्म रिलीज के पांच साल होने के मौके पर यह जानकारी दी है। यह सीन कंडोम को लेकर था, इस वजह से सेंसर बोर्ड ने इस सीन पर आपत्ति दर्ज की थी और फिर इसे हटाना भी पड़ा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

On this day, 5 years ago. @rajkummar_rao sucks on a condom in a deleted scene from #Trapped. We were asked by the censor board to delete the scene. When I asked why, they asked me why he’s sucking on a condom. I said because he hasn’t had anything to eat or drink in days and it’s strawberry flavoured. They didn’t get it. I had to delete it.

A post shared by Vikramaditya Motwane (@motwayne) on

क्या है वो सीन

विक्रमादित्य मोटवानी की ओर से जारी की गई जानकारी के अनुसार, इस फिल्म में एक सीन में राजकुमार राव का सीन था, जिसमें एक्टर को स्ट्रॉबेरी फ्लेवर कंडोम चाटते हुए दिखना था। खास बात ये है कि राजकुमार राव ने ये सीन शूट भी किया था, जिसमें वो कंडोम चाटते नज़र आ रहे हैं। इस सीन में वो एक कमरे में बैठे नज़र आ रहे हैं और कहानी के अनुसार, किरदार को खाने को कुछ नहीं मिल रहा है तो वो कंडोम चाटने पर मजबूर हो जाता है। हालांकि, सेंसर बोर्ड ने इस सीन पर आपत्ति जताई और इसे हटाने के लिए कहा।

इस सीन के बारे में निर्देशक ने इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ लिखा है- 'ट्रेप्ड के डिलीट किए गए एक सीन में राजकुमार राव कंडोम चाटते हैं। हमें सेंसर बोर्ड की ओर से यह सीन हटाने के लिए कहा गया। जब मैंने पूछा कि क्यों, तो मुझसे पूछा गया कि यह कंडोम क्यों चाट रहा है। मैंने कहा- क्योंकि उसके पास इन दिनों खाने और पीने के लिए कुछ नहीं होता है और स्ट्रॉबेरी फ्लेवर्ड है। वो फिर भी नहीं माने और मुझे ये सीन डिलीट करना पड़ा।' 

Edited By Mohit Pareek

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept