Move to Jagran APP

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाह पर Rajkummar Rao ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने फिलर वर्क करवाया और उससे मुझे...

एक्टर राजकुमार राव इन दिनों फिल्म श्रीकांत- आ रहा है सबकी आंखें खोलने को लेकर ट्रेंड में हैं। इस मूवी में उनके लुक और डेडिकेशन को लेकर काफी तारीफ हो रही है। हालांकि इस फिल्म के अलावा वह अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में हैं। राजकुमार को लेकर अफवाह उड़ी है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है। अब एक्टर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sat, 20 Apr 2024 11:03 AM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2024 11:03 AM (IST)
प्लास्टिग सर्जरी पर राजकुमार राव ने तोड़ी चुप्पी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैंा । इसका कारण उनके फिल्मी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक्स हैं, जिस कारण वह जबरदस्त तरीके से ट्रोल किए जा रहे हैं। एक्टर की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई, जिसमें उनका फेस और चिन कुछ अलग नजर आ रहे थे।

loksabha election banner

प्लास्टिक सर्जरी पर राजकुमार राव ने तोड़ी चुप्पी

वायरल हुई फोटो में राजकुमार राव का चेहरा पहले से मैच्योर नजर आ रहा था। उनकी ठुड्डी थोड़ी लंबी नजर आ रही थी। फोटो ने नेटिजन्स को हैरान कर दिया कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है। उनके नए लुक की तुलना 'फाइटर' के विलन ऋषभ साहनी से होने लगी। वहीं, कुछ ने एक्टर का फेस कंपेरिजन कुछ हॉलीवुड एक्टर्स से भी किया। अब 'स्त्री' एक्टर ने प्लास्टिक सर्जरी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

राजकुमार राव ने सर्जरी का बताया सच

इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में राजकुमार राव ने कहा, ''अगर आपने मेरी एक वायरल तस्वीर देखी है, तो मैं आपको बता दू कि वह इंसान मेरी तरह बिल्कुल भी नहीं लग रहा है। यह सचमुच मेरे लिए मजेदार और फनी था क्योंकि मैं इस तस्वीर से छेड़छाड़ की गई है। मुझे लगता है किसी ने शरारत की है।''

स्किन के लिए करवाए हैं फिलर्स

उन्होंने कहा, ''लोग प्लास्टिक सर्जरी जैसे बड़े शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे, लेकिन मैं कभी भी इन अफवाहों के घेरे में नहीं आया। मैंने 8 साल पहले ठोडी पर फिलर्स करवाया था क्योंकि मुझे कॉन्फिडेंट दिखना था। बस उतना ही।'' 

राजकुमार राव का वर्कफ्रंट

राजकुमार राव की झोली में डायरेक्टर शरण शर्मा की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' है। एक्टर की ये फिल्म जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ होगी। इसके अलावा वह तुषार हीरानंदानी की फिल्म 'श्रीकांत' में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह ब्लाइंड पर्सन के रोल में हैं। अब तक के आए इस फिल्म के वीडियो में राजकुमार को उनकी एक्टिंग के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं। इन दो फिल्मों के अलावा राजकुमार के पास 'विद्या विक्की का वो वाला वीडियो' भी है। इस मूवी में उनकी एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी होंगी।

यह भी पढ़ें: ज्यादा नहीं बोलूंगा...' फायरिंग केस के बाद Salman Khan का दुबई से आया वीडियो, बेली डांस का मजा लेते दिखे 'भाईजान'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.