राजकुमार राव-पत्रलेखा को प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ ने दी शादी की बधाई, फराह खान ने शेयर की अनदेखी तस्वीर

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी भले ही बॉलीवुड की धूमधाम से दूर हुई हो मगर सोशल मीडिया के जरिए नवविवाहित जोड़े को बधाई और प्यार दिया जा रहा है। इंस्टाग्राम पर राजकुमार राव ने शादी की जो तस्वीरें पोस्ट की हैं उन पर बधाइयों का तांता लग गया है।

Manoj VashisthPublish: Tue, 16 Nov 2021 12:19 PM (IST)Updated: Tue, 16 Nov 2021 12:19 PM (IST)
राजकुमार राव-पत्रलेखा को प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ ने दी शादी की बधाई, फराह खान ने शेयर की अनदेखी तस्वीर

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के टैलेंटेड अभिनेताओं में शामिल राजकुमार राव ने अपनी 11 सालों की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से 15 नवम्बर को चंडीगढ़ में शादी कर ली। राजकुमार के साथ सिटीलाइट्स में काम कर चुकीं पत्रलेखा खुद भी बेहतरीन अभिनेत्री हैं और कई फिल्मों में अपनी अदाकारी से प्रभावित किया है।

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी भले ही बॉलीवुड की धूमधाम से दूर हुई हो, मगर सोशल मीडिया के जरिए नवविवाहित जोड़े को बधाई और प्यार दिया जा रहा है। इंस्टाग्राम पर राजकुमार राव ने शादी की जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, उन पर बधाइयों का तांता लग गया है। राजकुमार राव के साथ काम कर चुके और उन्हें नजदीक से जानने वाले तमाम सेलेब्स ने शादी की शुभकामनाएं और बधाई दी है। 

इनमें राजकुमार की द व्हाइट टाइगर को-स्टार प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हैं। प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शादी की एक फोटो के साथ लिखा कि तुम दोनों के लिए बहुत खुश हूं। यह तो हमेशा से होना ही था। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई द व्हाइट टाइगर में राजकुमार ने प्रियंका के किरदार के पति का किरदार निभाया था। 

राजकुमार के साथ फन्ने खान में काम कर चुके दिग्गज एक्टर अनिल कपूर ने शादी में शामिल ना हो पाने के लिए राजकुमार और पत्रलेखा से माफी मांगी। अनिल ने लिखा- बधाई मेरे दोस्तों। काश, मैं चंडीगढ़ में सेलिब्रेट कर पाता। मुंबई लौटने पर मिस्टर और मिसेज राजकुमार पत्रलेखा से जल्द ही मिलूंगा। अनिल के अलावा वरुण धवन, सोनम कपूर, कियारा आडवाणी, कटरीना कैफ, नरगिस फाखरी, हुमा कुरैशी, राधिका आप्टे, वर्दा नाडियाडवाला, मौनी रॉय, श्रुति हासन, मोहम्मद जीशान अय्यूब, पंकज त्रिपाठी, सुनील ग्रोवर, आदर्श गौरव, दीया मिर्जा, सान्या मल्होत्रा समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने दोनों को बधाई दी।

फराह खान शादी समारोह में शामिल होने चंडीगढ़ पहुंचीं। फराहा ने दूल्हा-दुल्हन के साथ अपनी फोटो पोस्ट करके लिखा- ऐसे व्यक्ति से शादी मत करो, जिसके साथ तुम रह सकते हो। शादी ऐसे इंसान से करो, जिसके बिना तुम रह नहीं सकते। राजकुमार राव और पत्रलेखा, तुम्हारी शादी बेहद खूबसूरत और जज्बाती रही और मैं जानती हूं वैवाहिक जीवन भी ऐसा ही रहेगा। राजू और गोल्डी तुम्हें प्यार।

View this post on Instagram

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

बता दें, राजकुमार राव हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म हम दो हमारे दो में नजर आये थे, जिसमें कृति सेनन ने फीमेल लीड रोल निभाया था। इस फिल्म की प्लॉट भी शादी ही था। राजकुमार ने हाल ही में बधाई दो की शूटिंग पूरी की है।

Edited By Manoj Vashisth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept