Move to Jagran APP

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी को हुआ 1 महीना, कपल ने कीचड़ में खेलकर इस तरह सेलिब्रेट की वन मंथ एनिवर्सरी

कई बॉलीवुड सितारों के बीच इस साल अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री पत्रलेखा पॉल की शादी की भी चर्चा में रही। इन दोनों ने पिछले महीने चंडीगढ़ के ओबेरॉय सुखविलास में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 15 Dec 2021 01:14 PM (IST)Updated: Wed, 15 Dec 2021 01:30 PM (IST)
राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी को हुआ 1 महीना, कपल ने कीचड़ में खेलकर इस तरह सेलिब्रेट की वन मंथ एनिवर्सरी
अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री पत्रलेखा पॉल- तस्वीर : Instagram: rajkummar_rao

नई दिल्ली, जेएनएन। कई बॉलीवुड सितारों के बीच इस साल अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री पत्रलेखा पॉल की शादी की भी चर्चा में रही। इन दोनों ने पिछले महीने चंडीगढ़ के ओबेरॉय सुखविलास में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे। राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा था। इन दोनों की शादी को अब एक महीना पूरा हो चुका है। राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अपनी शादी के एक महीने की एनिवर्सरी को सेलिब्रेट किया है।

loksabha election banner

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर शादी की एक महीने की एनविर्सरी को सेलिब्रेट किया है। शादी के बाद से यह दोनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए शादी की खास तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। राजकुमार राव ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी पत्रलेखा के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं।

View this post on Instagram

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

पहली तस्वीर राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की प्री-वेडिंग पार्टी की है। इस तस्वीर में यह दोनों स्वीमिंग पूल की साइड पर लेटे दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में राजकुमार राव और पत्रलेखा कीचड़ में लिपटे और मस्ती करते दिख रहे हैं। इस दौरान पत्रलेखा ने ब्रालेट में दिख रही हैं जबकि राजकुमार राव ने शॉर्ट्स पहने हुए हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में राजकुमार राव और पत्रलेखा दुल्हा-दुल्हन बने नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by 🌸 Patralekhaa 🌸 (@patralekhaa)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राजकुमार राव ने पत्नी पत्रलेखा के लिए खास पोस्ट लिखा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'मेरा यार तुम, मेरा प्यार तुम, मेरा दिल भी तुम, दिलदार तुम'। पोस्ट में पत्रलेखा को टैग करते हुए अभिनेता ने लिखा, 'एक महीना को चुका है।' वहीं पत्रलेखा ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर राजकुमार राव के साथ अपनी शादी की तस्वीर शेयर कर एक महीने की शादी की एनिवर्सरी मनाई है।

सोशल मीडिया पर राजकुमार राव और पत्रलेखा की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। दोनों कलाकारों के फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि राजकुमार राव और पत्रलेखा पिछले 11 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों की शादी का इंतजार फैंस को भी कई दिनों से था। जिसके बाद 15 नवंबर 2021 को दोनों ने शादी करने का फैसला किया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.