Move to Jagran APP

पत्रलेखा की ऐसी तस्वीर शेयर कर राजकुमार राव हुए ट्रोल, लोगों के सवालों से तंग आकर डिलीट की पोस्ट

राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी की खींची हुई एक हॉट तस्वीर शेयर की। इसमें पत्रलेखा मिरर सेल्फी के लिए पोज करती हुईं नजर आईं। इस तस्वीर में ना चाहते हुए भी कुछ ऐसा दिख गया जिसके बाद लोगों ने इस कपल को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 10:06 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 10:06 AM (IST)
पत्रलेखा की ऐसी तस्वीर शेयर कर राजकुमार राव हुए ट्रोल, लोगों के सवालों से तंग आकर डिलीट की पोस्ट
Image Source: Viral Bhayani Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। राजकुमार राव और पत्रलेखा बॉलीवुड के नए नवेले जोड़ों में से एक है। दोनों सोशल मीडिया पर अपनी लव केमिस्ट्री से आग लगाते हैं। राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी की खींची हुई एक हॉट तस्वीर शेयर की। इसमें पत्रलेखा मिरर सेल्फी के लिए पोज करती हुईं नजर आईं। इस तस्वीर में ना चाहते हुए भी कुछ ऐसा दिख गया जिसके बाद लोगों ने इस कपल को ट्रोल करना शुरू कर दिया। राजकुमार राव ने जब अपनी पत्नी का सरेआम मजाक उड़ता हुआ देखा तो इस तस्वीर को सोशल मीडिया पेज से हटा दिया।

loksabha election banner

डिलीट की फोटो

अपनी मिरर सेल्फी में पत्रलेखा को ब्लैक बूट्स के साथ व्हाइट शर्ट ड्रेस पहना है। राजकुमार को लाल और काले रंग की चेक शर्ट पहने हुए मिरर सेल्फी क्लिक करते हुए अपनी वाइफ को प्रेम को प्यार से निहारते हुए देखा जा सकता है। पर तस्वीर क्लिक करते वक्त राजकुमार ने कुछ खास मिस कर दिया, जो बाद में फैंस ने नोटिस किया और लग गए कमेंट सेक्शन में सवाल पूछने। यहां देखें तस्वीर...

पत्रलेखा हुईं ट्रोल

दरअसल, पत्रलेखा की ये मिरर सेल्फी देख लोगों को अपनी आंखों पर एक पल के लिए यकीन नहीं हो पा रहा कि ये है क्या। मिरर होने के कारण उनके फैर अजीब लग रहे हैं और लोग इसी को लेकर इन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, मैं तो सोचता रही कि आखिर ये पोज क्या है'। तो वहीं एक ने लिखा. 'पत्नी की ऐसी फोटो कौन क्लिक करता है?'। सबसे मजेदार एक कमेंट ने लोगों का ध्यान खींचा जिसमें लिखा था, ' पत्रलेखा ने डायपर पहना है क्या?' 

हाल ही में की है शादी

बता दें कि एक दशक से ज्यादा समय तक एक-दूसरे को डेट कर चुके राजकुमार और पत्रलेखा ने पिछले साल 15 नवंबर को शादी की थी। दोनों ने अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में चंडीगढ़ में सात फेरे लिए थे।

बधाई दो में आएंगे नजर

राजकुमार ने हाल ही में भूमि पेडनेकर के साथ अपनी आगामी फिल्म 'बधाई दो' का ट्रेलर साझा किया। फिल्म में ये दोनों एक गे और लेस्बियन कपल की भूमिका निभाते नजर आएंगे। हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित 'बधाई दो' राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'बधाई हो' का सीक्वल है, 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.