Move to Jagran APP

'Mental Hai Kya’ Poster Release : पागलपन की हद पार करेंगे कंगना-राजकुमार, दिखी पहली झलक

Mental Hai Kya Poster Release राजकुमार राव ने फिल्म का पोस्टर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें कंगना और राजकुमार पागलपन करते नजर आ रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 17 Apr 2019 12:46 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2019 02:37 PM (IST)
'Mental Hai Kya’ Poster Release : पागलपन की हद पार करेंगे कंगना-राजकुमार, दिखी पहली झलक
'Mental Hai Kya’ Poster Release : पागलपन की हद पार करेंगे कंगना-राजकुमार, दिखी पहली झलक

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ (Mental Hai Kya) लंबे वक्त से चर्चा में बनी हुई है। आज इस फिल्म का पोस्टर भी जारी हो गया है। राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। फिल्म के नाम से ही इस बात का अंदाजा हो रहा है कि दोनों इसमें भरपूर पागलपन करते नजर आएंगे। लेकिन पोस्टर आने के बाद तो ये कन्फर्म हो गया है कि फिल्म में दोनों का पागलपन हद पार कर जाएगा। इसकी एक झलक भी पोस्टर में देखने को मिली है।

loksabha election banner

राजकुमार ने जो पोस्टर शेयर किया है वो और कंगना एक दूसरे को जीभ चिढ़ाते नजर आ रहे हैं। लेकिन दोनों की जीभ के बीच ब्लेड की धार लगी हुई है। ये फोटो ही देखने में इतना रिस्की है तो सोचिए फिल्म में क्या होगा। पोस्टर से ही समझ आ रहा है कि कंगना और राजकुमार फिल्म में कितने ‘मेंटल’ होंगे। पोस्टर में फिल्मी की रिलीज डेट के बारे में भी जानकारी दी गई है। 21 जून को ये फिल्म पर्दे पर उतरेगी। अब कंगना और राजकुमार अपने पागलपन से दर्शकों को भी पागल बनाने में कामयाब होंगे या नहीं ये फिल्म के रिलीज होने के बाद पता चलेगा।

 

View this post on Instagram

Madness has made its cut! Catch Mental Hai Kya in theatres on 21st June 2019 #MentalHaiKya #MentalHaiKyaOn21stJune @team_kangana_ranaut @ektaravikapoor @ruchikaakapoor @shaaileshrsingh @prakashkovelamudi @kanika.d

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

वर्क फ्रंट की बात करें को कंगना हाल ही में फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में नजर आई थीं। कंगना की इस फिल्म को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी। जबकि राजकुमार राव फिल्म ‘स्त्री’ में नजर आए थे। ये फिल्म सुपरहिट रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.