Move to Jagran APP

कोरोना वायरस को लेकर रजनीकांत पर जोक बनाना रोहित रॉय को पड़ा भारी, लोगों ने लगा दी क्लास

Rajinikanth Corona Positive Joke रजनीकांत को लेकर ऐसे जोक्स पिछले कुछ सालों से बनते आ रहे हैं। उनकी ऑनस्क्रीन इमेज की वजह से उन्हें चुटकलों में सर्वशक्तिमान मान लिया गया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 05 Jun 2020 05:25 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2020 07:54 PM (IST)
कोरोना वायरस को लेकर रजनीकांत पर जोक बनाना रोहित रॉय को पड़ा भारी, लोगों ने लगा दी क्लास
कोरोना वायरस को लेकर रजनीकांत पर जोक बनाना रोहित रॉय को पड़ा भारी, लोगों ने लगा दी क्लास

नई दिल्ली, जेएनएन। अगर रजनीकांत कोरोना वायरस की चपेट में आ जाएं तो क्या होगा? आपने शायद ना सोचा हो, पर जब एक्टर रोहित रॉय ने यह सोचा और पोस्ट किया तो उनकी ट्रोलिंग हो गयी। हालांकि रोहित ने अपने इस जोक को लेकर लोगों को चिल-पिल लेने के लिए कहा।

loksabha election banner

रोहित ने इंस्टाग्राम पर एक जोक पोस्ट किया- रजनीकांत कोरोना के लिए पॉजिटिव पाये गये। अब कोरोना क्वारंटाइन में है। रोहित ने इसके साथ लोगों को मोटिवेट और सावधान करते हुए एक संदेश भी लिखा- आइए, कोरोना की ऐसी की तैसी कर दें। जब काम पर लौटें तो सुरक्षित रहें। अपने मास्क पहनकर रखिए। दिन में कई बार हाथ धोते रहिए। सैनिटाइज़ करते रहिए। जितना भी सम्भव हो। वायरस हम पर तब तक हमला नहीं कर सकता, जब तक हम करने नहीं देंगे। 

रजनीकांत को लेकर ऐसे जोक्स पिछले कुछ सालों से बनते आ रहे हैं। उनकी ऑनस्क्रीन इमेज की वजह से उन्हें चुटकलों में ब्रह्मांड में सर्वशक्तिमान मान लिया गया है। उसी क्रम में रोहित ने यह पोस्ट की, मगर रजनीकांत के फैंस को यह नागवार गुज़रा। उन्होंने इसको लेकर रोहित की ट्रोलिंग कर दी। जिस पर रोहित ने जवाब दिया। 

 

View this post on Instagram

Let’s beat the shit outa the corona!! Be safe when u get back to work! Wear your masks n keep washing n sanitizing several times a day, as much as possible... The virus can’t affect us unless WE LET IT ! #staysafe

A post shared by Rohit Bose Roy (@rohitroy500) on

रोहित ने लिखा- साथियों शांत होइए। इतने रूखे मत बनिए। एक मज़ाक मज़ाक है। और माफ़ कीजिए, मुझे नहीं लगता कि यह बुरी नीयत से किया गया है। यह बिल्कुल रजनी सर वाला जोक है और मेरा इरादा आप लोगों को हंसाने का था। कुछ कहने से पहले इसके पीछे नीयत को समझिए। कम से कम मैंने आप लोगों को चोट पहुंचाने के लिए जोक नहीं कहा, जैसे कि आप लोग जानबूझकर मुझे चोट पहुंचाने के लिए संदेश लिख रहे हैं।

रोहित, रोनित रॉय के छोटे भाई हैं। हाल ही में रोनित को लेकर ख़बरें आयी थीं कि वो आर्थिक तंगी से गुज़र रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए रॉनित ने बताया था कि जब से लॉकडाउन लागू हुआ है, उन्हें सैलरी नहीं मिली है। जनवरी से उन्होंने कोई पैसा नहीं कमाया है। उसके बावजूद वो 100 परिवारों की जिम्मेदारी उठा रहे हैं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.