Move to Jagran APP

मुंबई में शुरू होगी Rajinikanth की फिल्म Darbar की शूटिंग

रजनीकांत का इस फिल्म में पुलिस अफसर का किरदार होगा। इस फिल्म में रजनीकांत के अपोजिट नयनतारा नजर आएंगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 09 Apr 2019 07:01 PM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2019 12:01 PM (IST)
मुंबई में शुरू होगी Rajinikanth की फिल्म Darbar की शूटिंग
मुंबई में शुरू होगी Rajinikanth की फिल्म Darbar की शूटिंग

मुंबईl रजनीकांत हमेशा अपने चाहने वालों को सरप्राइज़ देते रहते हैं और उनके चाहने वाले भी हर बार अपने थलैवा से कुछ न कुछ अलग ही उम्मीद करते हैं l भारत के सबसे लोकप्रिय अभिनेता रजनीकांत उनकी आगामी फिल्म दरबार की शूटिंग के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आएl गौरतलब है कि इस मौके पर रजनीकांत उनके चिर परिचित अंदाज में और चेहरे पर मुस्कान लिए नजर आएl इस मौके पर उनके साथ उनकी फिल्म दरबार के क्रू भी उपस्थित थे l

loksabha election banner

गौरतलब है कि 25 वर्ष बाद रजनीकांत में पुलिस वाले की भूमिका निभाते नजर आएंगेl इसके पहले उन्होंने कई फिल्मों में पुलिस अफसर की भूमिका निभाई है और पुलिस की वर्दी पहनी हैl जिनमें से उनकी कई फिल्मों में से ‘हम’ फिल्म भी रही हैl जिसमें उनके अलावा गोविंदा और अमिताभ बच्चन की अहम भूमिका रही हैl गौरतलब है कि हाल ही में सुपरस्टार रजनीकांत Rajinikanth की अगली फिल्म दरबार का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आ चुका है।

हाल ही में आउट किए गए इस लुक में रजनीकांत एक ऑलराउंडर की तरह नजर आ रहे हैं। रजनीकांत ने हाल ही में एक फिल्म शुरू की है। थलाइवा की फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के डायरेक्टर एआर मुरुगाडोस ने 9 अप्रैल को फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया। इस पोस्टर में रजीकांत के चेहरे के पीछे गेट वे ऑफ इंडिया, हथकड़ी, पुलिस का कुत्ता, बेल्ट, बंदूकें और ना जाने क्या क्या नजर आ रहा है।

जानकारी के मुताबिक रजनीकांत का इस फिल्म में पुलिस अफसर का किरदार होगा। इस फिल्म में रजनीकांत के अपोजिट नयनतारा नजर आएंगी। नयनतारा की थलाइवा के साथ यह चौथी फिल्म है। वह इससे पहले चंद्रमुखी, कुसेलन और शिवाजी में रजनीकांत के साथ काम कर चुकी हैं। फिल्म गजनी, थुपक्की जैसी फिल्मों का निर्णाण कर चुके डायरेक्टर मुरुगादोस की रजनीकांत के साथ ये पहली फिल्म है। वहीं पेट्टा में म्यूजिक दे चुके अनिरुद्ध रविचंदर अब दरबार के साथ जुड़ रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग 10 अप्रैल से शुरू हो रही है। बताते चलें कि फिल्म का निर्माण एलवायसीए प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है जिसने रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 का भी निर्माण किया था।

यह भी पढ़ें: Raw Box Office: पहले सोमवार को John Abraham की अग्नि परीक्षा सफ़ल, अब तक इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.