Move to Jagran APP

नाना पाटेकर पर बोले राज ठाकरे, वो असभ्य हैं लेकिन...

राज ठाकरे ने यह भी कहा कि मी टू अभियान को इसलिए भी हवा दी जा रही है कि बढ़ते तेल के दामों और गिरते रुपए पर से लोगों का ध्यान भटकाया जा सकेl

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 18 Oct 2018 05:53 PM (IST)Updated: Thu, 18 Oct 2018 05:53 PM (IST)
नाना पाटेकर पर बोले राज ठाकरे, वो असभ्य हैं लेकिन...
नाना पाटेकर पर बोले राज ठाकरे, वो असभ्य हैं लेकिन...

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने तनुश्री दत्ता के यौन शोषण आरोपों से घिरे नाना पाटेकर को असभ्य व्यवहार वाला बताया है लेकिन ये साफ़ साफ़ कहा है कि वो महिलाओं के साथ ऐसी हरकत नहीं कर सकते।

loksabha election banner

राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के अमरावती में हुई एक सभा में कहा कि वह नाना पाटेकर को जानते हैंl उनका व्यवहार असभ्य लोगों की तरह होता है और पागलों जैसी चीजें करते हैं लेकिन उन्हें लगता ही नहीं बल्कि इस बात पर पूरा विश्वास है कि वह महिलाओं के साथ ऐसा अभद्र व्यवहार नहीं करेंगे, जैसा तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया हैl राज ठाकरे ने कहा कि कोर्ट इसकी जांच करेगा लेकिन उन्होंने इस मौके पर एक प्रश्न भी उठाया कि इस प्रकरण का सोशल मीडिया से क्या लेना देना?

मी टू एक गंभीर विषय है लेकिन इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर सही नहीं हैl इस मौके पर राज ठाकरे ने यह भी कहा कि मी टू अभियान को इसलिए भी हवा दी जा रही है कि बढ़ते तेल के दामों और गिरते रुपए पर से लोगों का ध्यान भटकाया जा सकेl वहीं इस मौके पर राज ठाकरे ने महिलाओं से यह अपील भी की कि जो महिलाएं इस प्रकार की प्रताड़ना झेल रही है वह अगर चाहें तो महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना से मदद मांग सकती हैं l महिलाओं को 10 वर्ष बाद इस विषय पर आवाज़ उठानी नहीं चाहिएl इस मौके पर राज ठाकरे ने यह भी कहा कि वह आरोपी को उनके अंदाज में सबक सिखाएंगे लेकिन महिलाओं को उनकी आवाज उसी समय उठानी होगी, जब इस प्रकार की प्रताड़ना का वह सामना करती हैं ना कि 10 साल बाद l

गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था कि दस साल पहले फिल्म हॉर्न ओके प्लीज़ की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ छेड़खानी की। उन्होंने पुलिस में नाना और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के ख़िलाफ़ भी शिकायत दर्ज़ करवाई है।

यह भी पढ़ें: न्यूयॉर्क सिटी की सड़क पर ऐसा क्या हुआ, तस्वीरें देखिये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.